Vijay Kumar Singh Death: करारा जवाब मिलेगा, पटना लाठीचार्ज पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने दी नीतीश सरकार को चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779236

Vijay Kumar Singh Death: करारा जवाब मिलेगा, पटना लाठीचार्ज पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने दी नीतीश सरकार को चेतावनी

Vijay Kumar Singh Death: नित्यानंद राय ने कहा, माननीय प्रधानमंत्री जी की नीतियों के कारण बिहार में तो महागठबंधन सरकार जीरो पर आउट होने वाली है. इसलिए आंदोलन पर हमला किया गया, लेकिन नीतीश कुमार को पता नहीं है कि भाजपाई लाठी-गोली से डरने वाले नहीं हैं. 

नित्यानंद राय ने दी नीतीश सरकार को चेतावनी

Vijay Kumar Singh Death: पटना लाठीचार्ज को लेकर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि करारा जवाब मिलेगा. उन्होंने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं. पटना में भाजपाइयों पर उसी तरह प्रहार किया गया, जिस तरह स्वतंत्रता सेनानियों पर अंग्रेज किया करते थे. लाठीचार्ज से साबित हो गया कि शांतिपूर्ण आंदोलन करना बिहार में संभव नहीं है. यह तानाशाही सोच को जाहिर करता है. नित्यानंद राज्य ने यह भी कहा, नीतीश सरकार सुन ले, लोकतंत्र में प्रदर्शन करना हमारा काम है और हम इससे पीछे नहीं हटने वाले. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार का पूरा पुलिस प्रशासन हस हत्याकांड को दबाने में जुट गई है. सबूतों को मिटाया जा रहा है. बिना पोस्टमार्टम के ही डीएम और एसपी अनर्गल बयान दे रहे हैं. इस बात का करारा जवाब मिलने वाला है. 

राय ने कहा, सरकार के खिलाफ लोगों का आक्रोश भाजपा के मार्च में दिख रहा था लेकिन सरकार की ओर से किया गया हमला बताता है कि इनकी सोच कैसी है. नीतीश कुमार की सरकार छात्रों का हक मार रही है, उन पर लाठियां बरसा रही है, महिलाओं पर लाठियां बरसा रही है और शिक्षकों को निशाना बनाया जा रहा है. जाहिर है, नीतीश सरकार ममता बनर्जी और कांग्रेस की राह पर चल रही है. 

ये भी पढ़ें:Vijay Kumar Singh Death: 'अंग्रेजों की तरह, ममता की तरह भाजपाइयों पर की गई कार्रवाई'

नित्यानंद राय ने कहा, माननीय प्रधानमंत्री जी की नीतियों के कारण बिहार में तो महागठबंधन सरकार जीरो पर आउट होने वाली है. इसलिए आंदोलन पर हमला किया गया, लेकिन नीतीश कुमार को पता नहीं है कि भाजपाई लाठी-गोली से डरने वाले नहीं हैं. जब कांग्रेस लोकतंत्र की हत्या कर रही थी तो जेपी के नेतृत्व में गांधी मैदान से आवाज बुलंद की गई थी. कल भी उसी तरह लाठीचार्ज किया गया है. 

ये भी पढ़ें: सरकारी स्कूल की किताब में छापा उल्टा तिरंगा, बिहार शिक्षा विभाग पर उठे सवाल

नित्यानंद राय ने यह भी कहा कि बिहार सरकार में राहुल गांधी की पार्टी भी शामिल है. बिहार सरकार से हम मांग करते हैं कि वह इस्तीफा दे. छात्रों के खिलाफ लिए गए फैसले वापस ले और विजय कुमार सिंह की हत्या के दोषियों को सजा दिलाए. लाठीचार्ज का जवाब बिहार की सरकार को देना चाहिए.

Trending news