'लालू प्रसाद यादव मेरे आदर्श', राजद सुप्रीमो को मुकेश सहनी ने दी जन्मदिन की बधाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2289185

'लालू प्रसाद यादव मेरे आदर्श', राजद सुप्रीमो को मुकेश सहनी ने दी जन्मदिन की बधाई

Mukesh Sahni: बिहार में 'सन ऑफ मल्लाह' कहे जाने वाले मुकेश सहनी ने कामना करते हुए कहा कि मेरी इच्छा है कि लालू प्रसाद यादव बिहार के विकास में अभी महती भूमिका निभाएं. उन्होंने कहा कि राजद प्रमुख के सामाजिक न्याय की लड़ाई हमसभी को संघर्ष करने की प्रेरणा देता है. 

वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी

Patna: विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने राजद प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को 77 वें जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दी है. उन्होंने अपने संदेश में कहा कि न्याय और एकता के प्रतीक, गरीबों, शोषितों और वंचितों के लिए संघर्षशील, राजद सुप्रीमो आदरणीय लालू प्रसाद यादव के 77वें जन्मदिन के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं. मुकेश सहनी ने ईश्वर से लालू प्रसाद यादव के दीर्घायु और स्वस्थ होने की कामना की. 

लालू प्रसाद यादव मेरे आदर्श- मुकेश सहनी
बिहार में 'सन ऑफ मल्लाह' कहे जाने वाले मुकेश सहनी ने कामना करते हुए कहा कि मेरी इच्छा है कि लालू प्रसाद यादव बिहार के विकास में अभी महती भूमिका निभाएं. उन्होंने कहा कि राजद प्रमुख के सामाजिक न्याय की लड़ाई हमसभी को संघर्ष करने की प्रेरणा देता है. लालू यादव को अपना आदर्श बताते हुए  मुकेश सहनी ने कहा कि उन्होंने राजनीति जीवन मे भीमराव अंबेडकर के संदेशों को प्राथमिकता बनाई और उनके बताए रास्ते पर चलते रहे है.

यह भी पढ़ें:'इन लोगों को...' मोदी कैबिनेट में मुस्लिम मंत्री नहीं बनाए जाने पर तेजस्वी का तंज

देव ज्योति ने लालू यादव के जन्मदिन पर बधाई और शुभकामना दी
वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने भी पूर्व सीएम लालू यादव के जन्मदिन पर बधाई और शुभकामना दी. देव ज्योति ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि लालू यादव देश के सबसे बड़े लीडर हैं, उनका कोई मुकाबला नहीं है. आज देश का रेल मंत्रालय घाटे में चल रहा है, लेकिन उन्होंने रेल को मुनाफा में लाकर खड़ा कर दिया था. उन्होंने लालू यादव को सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाला अग्रणी योद्धा बताते हुए इनके दीर्घायु और स्वस्थ होने की कामना की है.

यह भी पढ़ें:तेजस्वी ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देकर नरेंद्र मोदी को बताया देश का सबसे कमजोर पीएम

Trending news