बिहार में BJP की B टीम कौन- प्रशांत किशोर या असदुद्दीन ओवैसी? तेजस्वी यादव ने क्या जवाब दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428264

बिहार में BJP की B टीम कौन- प्रशांत किशोर या असदुद्दीन ओवैसी? तेजस्वी यादव ने क्या जवाब दिया

Tejashwi Yadav Exclusive Interview: भाजपा की बी टीम को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा, ये सब फुलझड़ियां हैं. हर चुनाव में भाजपा किसी न किसी को खड़ा कर देती है. 

तेजस्वी यादव, राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष ने शुक्रवार को जी न्यूज को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया.

राजद नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शुक्रवार को जी न्यूज को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में नीतीश कुमार (Nitish Kumar), भाजपा, भाजपा की बी टीम, जातीय जनगणना, आरक्षण, गमछा आदि को लेकर पूछे गए कई सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. तेजस्वी यादव जहां नीतीश कुमार को निशाने पर लिए रहे, वहीं भाजपा पर भी हमलों की बौछार कर दी. इस दौरान जब तेजस्वी यादव से पूछा गया कि भाजपा की बी टीम कौन है- प्रशांत किशोर या असदुद्दीन ओवैसी तो उन्होंने कहा, सब फुलझड़ियां हैं. 

READ ALSO: 'गमछा इज द शान आफ बिहार', Zee News को दिए इंटरव्यू में तेजस्वी ने किए कई खुलासे

तेजस्वी यादव का कहना था कि यह राजनीति करने का भाजपाई तरीका है. हर चुनाव में किसी न किसी फुलझड़ी को वह आगे कर चुनाव लड़ती है. कभी कोई तो कभी कोई. जब तेजस्वी यादव से पूछा गया कि प्रशांत किशोर किसके आदमी हैं तो उन्होंने कहा, इस बात का जवाब तो नीतीश कुमार जी ने कई साल पहले दे दिया था, जब उन्होंने कहा था कि अमित शाह जी के कहने पर उन्होंने प्रशांत किशोर को पार्टी के उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी थी. 

जब तेजस्वी यादव से पूछा गया कि प्रशांत किशोर आपको नौंवी फेल कहते हैं, इस पर आप क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, अरे भाई! मैं क्रिकेटर रहा हूं... ये बात तो कोई नहीं कहता. विराट कोहली मेरी कप्तानी में खेले हैं. ओ तो मेरा लिगामेंट टूट गया, इसलिए... तेजस्वी यादव ने कहा, भाजपा का यही काम है. हर चुनाव में किसी न किसी को आगे कर पॉलिटिक्स करती है.

READ ALSO: लालू जी ने बीजेपी के सामने घुटने नहीं टेके, नीतीश पीएम मोदी के पैर पर गिरे: तेजस्वी

तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि नंबर वन पार्टी विपक्ष में है और नंबर 3 की पार्टी सत्ता में है तो उन्होंने तपाक से कहा, ... तो क्या हम भाजपा से समझौता कर लें. मर जाएंगे, मिट जाएंगे, कभी इस विचारधारा से समझौता नहीं करेंगे. अगर हम भाजपा से समझौता कर लेते तो आज हम भी मुख्यमंत्री होते. इसके लिए उधर से कोशिश भी हुई थी, लेकिन लालूजी की पार्टी कभी आरएसएस के सामने घुटने नहीं टेकेगी.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news