Bihar News: सुपौल में 50 वर्षीय महिला की मौत, परिजनों ने लगाया थानाध्यक्ष पर हत्या का आरोप
Advertisement

Bihar News: सुपौल में 50 वर्षीय महिला की मौत, परिजनों ने लगाया थानाध्यक्ष पर हत्या का आरोप

महिला को थानाध्यक्ष ने फटकार लगाई थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई. इस घटना को लेकर परिजनों ने भपटियाही थाना अध्यक्ष पद पर तैनात सब इंस्पेक्टर राघव शरण पर हत्या का आरोप लगाया है. 

(फाइल फोटो)

Supaul: बिहार के सुपौल जिले में एक 50 साल की महिला की मौत की खबर सामने आई है. जिसके बाद परिजनों ने भपटियाही थाना अध्यक्ष के पद पर तैनात सब इंस्पेक्टर राघव पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने इसको लेकर न्याय की गुहार लगाई है. हालांकि इस घटना के बाद से पुलिस के वरीय अधिकारी जांच में जुटे हैं. 

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
दरअसल, यह मामला सुपौल जिले के भपटियाही थाना की है. यहां पर एक 50 साल की महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला को थानाध्यक्ष ने फटकार लगाई थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई. इस घटना को लेकर परिजनों ने भपटियाही थाना अध्यक्ष पद पर तैनात सब इंस्पेक्टर राघव शरण पर हत्या का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि यह घटना शनिवार के दिन लगभग 11 बजे की है. जब 50 वर्षीय महिला राधा देवी पिपरा खुर्द के सीएसपी में खाता खुलवाने के लिए अपने बेटे के साथ बाइक पर गई थी. 

इंस्पेक्टर ने लगाई फटकार
जिसके बाद वहां पहुच कर महिला के बेटे को कुछ काम आ गया और महिला वहीं पर खड़े होकर अपने बेटे का इंतजार कर रही थी. उसी दौरान भपटियाही थाना के थानाध्यक्ष राघव शरण मौके पर पहुंचे और महिला से बेटे के बारे में पूछताछ की. महिला से पूछताछ के दौरान थानाध्यक्ष ने जोर से फटकार लगाई और गाली गलौज की. जिसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ने लगी. वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों के द्वारा महिला को भपटियाही स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए सुपौल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए  DMCH में रेफर कर दिया. 

वरीय अधिकारियों ने जांच का दिलाया भरोसा
तबियत बिगड़ने के कारण परिजनों के द्वारा महिला को एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान रविवार को महिला की मौत हो गई. लेकिन इसके बाद परिजनों ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया है कि महिला की मौत गाली गलौज और फटकार के कारण हुई है. परिजनों ने थानाध्यक्ष के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. वहीं, सुपौल एसडीएम और सदर एसडीपीओ और इंस्पेक्टर निजी क्लीनिक में पहुंचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

ये भी पढ़िये: बेगूसराय : बंद कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, घर वाले कह रहे हत्या की बात

Trending news