Extortion Money: सहरसा में रंगदारी नहीं देने पर चिकित्सक से मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद
topStories0hindi1462748

Extortion Money: सहरसा में रंगदारी नहीं देने पर चिकित्सक से मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद

Extortion Money: डॉक्टर का कहना है कि बगल में पड़ोस के रहने वाले अर्जुन यादव, मनीष यादव, बिपिन यादव सहित कुछ लोग उनसे पांच लाख रुपये रंगदारी देने की मांग करते हैं और रुपया नही देने पर क्लिनिक निर्माण कार्य मे बाधा पहुंचाते हैं. 

Extortion Money: सहरसा में रंगदारी नहीं देने पर चिकित्सक से मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद

सहरसाः Extortion Money:सहरसा में एक चिकित्सक से मारपीट का मामला सामने आया है. बताया गया कि रंगदारी नही देने पर बदमाशों ने चिकित्सक के साथ मारपीट की. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी बाय पास रोड वार्ड नम्बर - 14 की है. घटना के बाद पीड़ित चिकित्सक ने सदर थाना में मामला दर्ज कराया है. इस सम्बंध में पीड़ित चिकित्सक डॉ एस के पुष्पम का कहना है कि शिवपुरी बाय पास रोड में वो अपने क्लिनिक का निर्माण कार्य करवा रहे हैं. 

पांच लाख की मांगी रंगदारी
उनका कहना है कि बगल में पड़ोस के रहने वाले अर्जुन यादव, मनीष यादव, बिपिन यादव सहित कुछ लोग उनसे पांच लाख रुपये रंगदारी देने की मांग करते हैं और रुपया नही देने पर क्लिनिक निर्माण कार्य मे बाधा पहुंचाते हैं. इसी क्रम में जब पीड़ित चिकित्सक द्वारा विरोध किया गया तो अर्जुन यादव, मनीष यादव एवं बिपिन यादव समेत अन्य लोग पीड़ित चिकित्सक से मारपीट करते हुए उनके गले से सोने का चेन और पॉकेट में रखे रुपया छीन लिया. आरोपियों द्वारा चिकित्सक साथ कि गई घटना चिकित्सक के निर्माणाधीन क्लीनिक के सीसीटीवी में कैद हो गया. 

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि चिकित्सक के साथ कुछ लोग किस तरह से मारपीट कर रहे हैं और फिर कुछ देर बाद सभी लोग फरार हो जाते हैं. बहरहाल इस घटना को लेकर पीड़ित चिकित्सक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है वहीं पुलिस मामले की छानबीन करते हुए आरोपियों को तलाश रही है.

बेगूसराय में भी मांगी रंगदारी

बेगूसराय मे डेढ़ लाख रुपया रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों के द्वारा घर में घुसकर पिस्टल की बट और लोहे के रोड से पूरे परिवार को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है. इस घटना में अपराधियों के द्वारा दो छात्राएं और उनके माता-पिता के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. गंभीर रूप से घायल दो बहनों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा हैं. जहां एक बहन की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. 

REPORT - VISHAL KUMAR

यह भी पढ़िएः रंगदारी देने से किया इनकार तो परिवार को घर में घुसकर पीटा, मां-बहनों से भी मारपीट

Trending news