Crime News: मुंगेर से अपने काम पर लौट रही थी महिला जवान, अपराधियों ने रास्ते में मारी गोली, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1564739

Crime News: मुंगेर से अपने काम पर लौट रही थी महिला जवान, अपराधियों ने रास्ते में मारी गोली, मौत

बिहार में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है, इस तरह अपराध की बढ़ती घटनाओं से प्रशासन की भी परेशानी बढ़ी है.

(फाइल फोटो)

कटिहार: बिहार में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है, इस तरह अपराध की बढ़ती घटनाओं से प्रशासन की भी परेशानी बढ़ी है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि खुद पुलिस के जवान भी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.  अपराधी प्रदेश भर में बेखौफ अपराध की घटनाओं को अंजाम देने से भी नहीं कतरा रहे हैं. 

बता दें कि बिहार के कटिहार से एक महिला पुलिसकर्मी की हत्या की खबर सामने आ रही है. इस घटना को लेकर मिल रही सूचना की मानें तो महिला जवान मुंगेर से पुलिस लाइन कटिहार ड्यूटी पर लौट रही थी इसी दौरान कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के NH31 भटवाड़ा पंचायत भवन के पास अज्ञात अपराधियों ने उसका खून से लथपथ शव छोड़कर मौके से फरार हो गए. वहीं घटनास्थल के पास से गोली और खाली खोखे भी बरामद किए गए हैं. 

घटना को लेकर जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है उसकी मानें तो प्रभा भारती नाम की यह महिला पुलिसकर्मी कटिहार पुलिस लाइन में पोस्टेड थी और मुंगेर जमालपुर छुट्टी में अपने घर गईं थी, वहां से छुट्टी समाप्त होने के बाद वह वापस नौकरी ज्वाइन करने के लिए कटिहार पुलिस लाइन लौट रही थी. कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवाड़ा पंचायत भवन के पास उसका गोली लगा हुआ शव बरामद हुआ. 

यहां के स्थानीय लोगों की मानें को महिला पुलिसकर्मी के शव को यहां को फेंककर भाग गया. शव को नजदीक से देखने पर पता चलता है कि उसे बेहद करीब से गोलियां मारी गई है. इस पूरी घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा कोढ़ा थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

पुलिस इस हत्या के पीछे निजी दुश्मनी को वजह बता रही है और अज्ञात अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है.ऐसे में पुलिस के सामने भी ढेरों सवाल हैं. पहला तो ये कि मुंगेर से कटिहार लौटने के क्रम में उसके साथ कौन था. दूसरा ये कि अगर हत्या निजी दुश्मनी की वजह से हुई है तो क्या उसे जानने वाला यहीं आसपास का कोई था. वह किस साधन से मुंगेर से कटिहार आ रही थी. कोढ़ा के पास ही उसकी हत्या कर क्यों फेंका गया. इन सवालों से पर्दा उठने के बाद ही इस हत्याकांड का खुलासा हो पाएगा. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ, लूटपाट किया और फिर मार दी गोली

Trending news