सड़क पर मेंढक की तरह कूद और मगरमच्छ की तरह तैर रहे युवक, वजह जान आप भी कहेंगे 'ओह नो'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar899350

सड़क पर मेंढक की तरह कूद और मगरमच्छ की तरह तैर रहे युवक, वजह जान आप भी कहेंगे 'ओह नो'

Kishanganj Samachar: लॉकडाउन का उल्लंघन कर बेवजह घूमने निकले लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस अलग-अलग तरीके आजमा रही है. जिसके तहत किसी को उठक-बैठक कराई जा रही है तो किसी को मुर्गा बनाकर चेतावनी देकर घर भेजा जा रहा है.

सड़क पर मेंढक की तरह कूद और मगरमच्छ की तरह तैर रहे युवक.

Kishanganj: पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस संकट से जूझ रहा है. आलम ये है कि यह महामारी लगातार पैर पसारती जा रही है. इस वायरस को रोकने और इसकी चेन को ब्रेक करने के लिए देश में कई सारी पाबंदियां लगी हुई हैं. वहीं, कुछ जगहों पर लॉकडाउन भी लागू है. इस दौरान कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कुछ को देखकर लोगों का मनोरंजन होता है तो कुछ को देखकर हैरानी होती है. साथ ही इनमें कुछ ऐसी वीडियो भी शामिल हैं जो लोगों को बड़ी सीख भी दे रहे हैं. 

बता दें कि लॉकडाउन का उलंघन कर बेबजह बाहर घूमने वालों के लिए किशनगंज पुलिस ने सजा का तरीका बदल दिया है. मामला बिहार के किशनगंज शहर के डे मार्किट का है. लॉकडाउन का उल्लंघन कर बेवजह घूमने निकले लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस अलग-अलग तरीके आजमा रही है. जिसके तहत किसी को उठक-बैठक कराई जा रही है तो किसी को मुर्गा बनाकर चेतावनी देकर घर भेजा जा रहा है. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना में बिहार वासियों पर दोहरी मार! महामारी में हड़ताल पर गए संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी

वहीं, किशनगंज एसडीएम ने भी गुप्त सूचना के आधार पर शहर और प्रखंडों में छापेमारी कर दर्जनों कपड़ों की दुकानों को सील किया है. इनमें ऐसी दुकानें शामिल है जो लॉकडाउन का उल्लंघन कर व्यापार कर रहीं थी. इसके साथ ही किशनगंज जिला प्रशासन ने लॉकडाउन अवधि तक लोगों को घरों में ही सुरक्षित रहने की सलाह दी है. 15 मई तक सख्त लॉकडाउन के आदेश हैं. ऐसे में नियम तोड़ने वालों को पुलिस अपने-अपने तरीके से सजा दे रही है.

जानकारी के अनुसार, किशनगंज जिले में पिछले चौबीस घंटों में कोरोना संक्रमण के 161 नए मामलें सामने आए हैं. जिसके बाद किशनगंज शहर में संक्रमितों की संख्या 96, दिघलबैंक प्रखंड में 16, बहादुरगंज प्रखंड में 14, कोचाधामन प्रखंड में 7, टेढ़ागाछ प्रखंड में 7, पोठिया प्रखंड में 4, ठाकुरगंज प्रखंड में 3 और अन्य राज्यों से 14 मामलें पिछले 24 घंटे में सामने आए हैं. इसके साथ ही कूल एक्टिव मरीजों की संख्या 1,359 हो गई है जबकि 134 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं. 

(इनपुट- अमित)

Trending news