Bihar News: पप्पू यादव ने शुरू किया 'प्रणाम पूर्णिया' अभियान, कहा- हर घर जाकर लेंगे आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2074814

Bihar News: पप्पू यादव ने शुरू किया 'प्रणाम पूर्णिया' अभियान, कहा- हर घर जाकर लेंगे आशीर्वाद

Bihar News: यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र की जनता आज गरीबी, बेरोजगारी, भुखमरी, अशिक्षा, प्रति व्यक्ति आय, बदहाल स्वास्थ व्यवस्था की मार झेलने को विवश है.

Bihar News: पप्पू यादव ने शुरू किया 'प्रणाम पूर्णिया' अभियान, कहा- हर घर जाकर लेंगे आशीर्वाद

पूर्णिया : लोकसभा चुनाव को लेकर अब लगभग सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने मंगलवार को पूर्णिया जिले के नगर प्रखंड के चकला गोवासी पंचायत से अपने 'प्रणाम पूर्णिया अभियान' की शुरुआत की. इस अवसर पर उन्होंने पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र की जनता के समक्ष पूर्णिया को नंबर वन लोकसभा बनाने का संकल्प लिया.

यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र की जनता आज गरीबी, बेरोजगारी, भुखमरी, अशिक्षा, प्रति व्यक्ति आय, बदहाल स्वास्थ व्यवस्था की मार झेलने को विवश है. हम एक बेटे के रूप में अपने घर (पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र) को बदहाली से निकालने आये हैं. इसमें आप सबों के सहयोग की जरूरत है, इसलिए आज से मैं हर घर आपसे आशीर्वाद लेने आ रहा हूं.

इससे पूर्व पप्पू यादव अपने हजारों नेताओं एवं कार्यकर्त्ताओं के साथ विशाल जुलूस में शामिल हुए. यह अभियान अनवरत 2 मार्च तक पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा में पंचायतों में जाएगी और वहां हर घर में जाकर लोगों से पप्पू यादव आशीर्वाद लेंगे. साथ ही उनके साथ पूर्णिया की जरूरतों और परेशानियों को लेकर चर्चा करेंगे.

उन्होंने पूर्णिया लोकसभा को आदर्श लोकसभा बनाने का वादा करते हुए सवाल उठाया कि आज बिहार में मात्र 3 एयरपोर्ट हैं, जबकि, उत्तर प्रदेश में 17 हैं. उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं देने को लेकर भी केंद्र की सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और राज्य की सरकार ने हमेशा लोगों को जाति और धर्म के नाम पर बांटा है. इस मौके पर पार्टी के सभी पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: नीतीश कुमार को वो 5 कदम, जिससे बढ़ी RJD चीफ लालू यादव से दूरी

 

Trending news