सहरसा में संदिग्ध स्थिति में मिला महिला का शव, जमीन ब्रोकर पर लगा हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1261762

सहरसा में संदिग्ध स्थिति में मिला महिला का शव, जमीन ब्रोकर पर लगा हत्या का आरोप

Saharsa: बिहार के सहरसा में एक महिला की संदेहास्पद मौत के कारण पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

(फाइल फोटो)

Saharsa: बिहार के सहरसा में एक महिला की संदेहास्पद मौत के कारण पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

ब्रोकर पर प्रताड़ना और हत्या का लगा आरोप
दरअसल, यह घटना सदर थाना क्षेत्र के कायस्थटोला के वार्ड नंबर 29 की है. यहां पर एक 65 वर्षीय महिला की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. महिला का नाम माला सिन्हा बताया जा रहा है. मृतका के परिजनों ने घर और जमीन को लेकर एक जमीन ब्रोकर पर प्रताड़ना और हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना के संबंध में बताया गया कि महिला अपने घर में अकेली रहती थी. 

महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत
आरोप है कि धंनजय नामक जमीन ब्रोकर महिला को प्रताड़ित कर घर खाली करवाने की कोशिश कर रहा था और घर नहीं खाली होने पर महिला के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद देर रात महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दी गई. जिसपर मृतका की बेटी ने जमीन ब्रोकर धंनजय पर जबरन घर खाली करवाने और मारपीट का आरोप लगाया. इस पूरे मामले की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी गई.

ये भी पढ़िये: बिजली के जर्जर तार की चपेट में आने से महिला की मौत, ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग

Trending news