मधेपुरा में सुपारी किलर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 3 लाख लेकर करने आए थे हत्या
Advertisement

मधेपुरा में सुपारी किलर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 3 लाख लेकर करने आए थे हत्या

बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, चोरी, छिनैती, रंगदारी, डकैती, हत्या, लूट सहित कई और तरह के अपराधों को अंजाम देने से पहले यहां अपराधी कुछ भी नहीं सोचते हैं. ऐसे में  लगातार प्रशासन की सर्तकता के बाद भी अपराध पर काबू नहीं पाया जा पा रहा है.

(फाइल फोटो)

मधेपुरा : बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, चोरी, छिनैती, रंगदारी, डकैती, हत्या, लूट सहित कई और तरह के अपराधों को अंजाम देने से पहले यहां अपराधी कुछ भी नहीं सोचते हैं. ऐसे में 
लगातार प्रशासन की सर्तकता के बाद भी अपराध पर काबू नहीं पाया जा पा रहा है. आए दिन अपराध की बड़ी घटनाओं की खबरें सामने आती रहती है और अपराधियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम नजर आती है. 

इस बार ऐसा नहीं हुआ है, इस बार मधेपुरा पुलिस ने घटना के घटित होने से पहले ही अपराधियों को अपने कब्जे में ले लिया है. बता दें कि ये अपराधी 3 लाख का सुपारी किलर शूटर थे जो गिरफ्तार कर लिए गए हैं. ये अपराधी भूमि विवाद में दो सगे भाई की हत्या की साजिश में शामिल थे जिसे पुलिस ने पहले ही नाकाम कर दिया है. 

दरअसल घटना से पूर्व गुप्त सूचना पर पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. मधेपुरा पुलिस ने कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेसाढ़ गांव से सुपारी किलर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि दिनांक 28 जनवरी की रात्रि करीब 8:00 बजे वैज्ञानिक पद्धति से अनुश्रवण के क्रम में मधेपुरा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि कुमारखंड थाना अंतर्गत बेसाढ़ गांव के रहने वाले शिवम मलिक पिता गंगो मलिक एवं उनके भाई राजेंद्र मलिक की हत्या भूमि विवाद के कारण कर दी जाएगी. 

यह भी सूचना मिली कि ग्राम बेसाढ़ के निवासी राजेश कुमार पिता दिनेश यादव सेवन मलिक का जमीनी विवाद वर्षों से चल रहा है. जिसमें राजेश कुमार के द्वारा 3 लाख की सुपारी दी गई थी. शिवम मलिक एवं उसके भाई की हत्या की सुपारी अररिया जिले के भरगामा के निवासी कुख्यात अपराधी मोहम्मद जमील को दी गई है. यह भी सूचना मिली की 28 जनवरी की आधी रात में शिवम मलिक को मचान पर सोए अवस्था में हत्या करने की योजना है. इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के निर्देशानुसार अविलंब अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर मधेपुरा के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया.  

इस टीम में श्रीकांत शर्मा थानाध्यक्ष कुमारखंड सियावर मंडल, थानाध्यक्ष शंकरपुर धनेश्वर मंडल, थानाध्यक्ष श्रीनगर, तथा तकनीकी सदस्य को शामिल करते हुए घटनास्थल पर घेराबंदी कर छापेमारी का आदेश दिया गया. इसके बाद छापेमारी के क्रम में घटनास्थल के पास तीन अपराधी राजेश कुमार पिता दिनेश यादव दिल मोहन कुमार मुकेश पिता दोनों वार्ड नंबर 6 जिला मधेपुरा धीरेंद्र महेंद्र साकिम जोकीहाट अररिया का रहने वाला है जिसे पकड़ा गया. पकड़े गए अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा तथा चार जिंदा कारतूस एवं एक पल्सर मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पुलिस कुमारखंड थाना में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- पिकनिक मनाए आए थे युवक, डैम के पानी में उतरे, बाल-बाल बचे

Trending news