प्रतापगंज में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, 3 साल के बेटे को लेकर पहुंची पति के घर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2127909

प्रतापगंज में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, 3 साल के बेटे को लेकर पहुंची पति के घर

Bihar News : महिला बार-बार कह रही थी कि रौशन ने उससे 2019 में एक मंदिर में शादी किया है. यह उसके पति रौशन का घर है उससे मिलना है. एक बार वो सामने आ जाएगा तो सारी समस्या दूर हो जाएगी. लेकिन घर का कोई सदस्य घंटी बाद भी उस महिला से नहीं मिली. जानकारी मिली है कि लोगों की भारी भिड़ के मद्देनजर सूचना पर डायल 112 की टीम भी स्थल पर पहुंच गई.

प्रतापगंज में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, 3 साल के बेटे को लेकर पहुंची पति के घर

सुपौल : प्रतापगंज में एक आवासीय परिसर के पास उस समय लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. जब एक महिला अपने तीन साल के बेटे को लेकर अचानक एक घर के दरवाजे पर पहुंच गई और यह कहने लगी कि यह उसके पति का घर है. पति उसे ससुराल नहीं ला रहा है तो बच्चे को लेकर वो खुद ससुराल पहुंच गई है. इतनी बात सुनते ही आसपास के लोगों की वहां भारी भीड़ जमा हो गई. देखते ही देखते यह बात आसपास के इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गई. उक्त महिला वहां मौजूद लोगों के सारे सवालों का बेधड़क जवाब दे रही थी. साथ में तीन साल का एक बालक भी था. लिहाजा लोगों को उसपर तरस भी आ रहा था. इधर घर के लोग या तो घर के अंदर बंद हो गए या घर से मौका पाकर निकल गए। घर का दरवाजा बंद था.

महिला बार-बार कह रही थी कि रौशन ने उससे 2019 में एक मंदिर में शादी किया है. यह उसके पति रौशन का घर है उससे मिलना है. एक बार वो सामने आ जाएगा तो सारी समस्या दूर हो जाएगी. लेकिन घर का कोई सदस्य घंटी बाद भी उस महिला से नहीं मिली. जानकारी मिली है कि लोगों की भारी भिड़ के मद्देनजर सूचना पर डायल 112 की टीम भी स्थल पर पहुंच गई. पुलिस द्वारा महिला को काफी समझाया बुझाया भी गया लेकिन उसपर कोई असर नहीं हुआ. दिन भर यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. जिसके बाद स्थानीय गणमान्य लोगों के पहल से महिला को यह आश्वासन देने के बाद कि वो दो तीन दिन बाद एक बार आए उस दिन समाज के सारे लोग बैठेंगे और इस समस्या का हल निकाला जाएगा. महिला को समझा बुझा कर शाम को उसके घर वापस भेजा दिया गया.

रौशन भगत के दरवाजे पर बैठी उस महिला को देखने के लिए दिन भर बड़ी संख्यां में भिड़ जमी रही. महिला को समझने बुझाने में स्थानीय लोगों सहित पुलिस के भी पसीने छूट गए हैं. मौके पर मौजूद जितने लोग उतनी तरह की बात होने लगीं. जिससे इलाके में इसकी लेकर खूब चर्चा होने लगी है. माजरा क्या है किसी के समझ में नहीं आ रहा है. महिला सच बोल रही है या झूठ यह तो समुचित साक्ष्य के साथ पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. इधर, रौशन भगत का कहना है कि उन्होंने उक्त महिला से शादी नहीं किया है. महिला झूठ बोल रही है.

अब सवाल उठता है कि जब रौशन भगत ने उस महिला से शादी नहीं किया है तो वो महिला के सामने क्यों नहीं आता. सवाल यह भी है की महिला के द्वारा इस तरह के आरोप क्यों लगाए जा रहे हैं. खैर जो भी हो यह तो जांच का विषय है पुलिस की जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल महिला के द्वारा किए गए इस वोल्टेज ड्रामा से आसपास के इलाके में खूब चर्चा हो रही है. इस बाबत प्रतापगंज थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद मामले की जांचोपरांत समुचित कार्यवाही की जाएगी.

इनपुट - सुभाष झा

ये भी पढ़िए-  चंपई का BJP पर हमला, कहा- इनके सामने जो भी झुक जाता है, उसके खिलाफ नहीं होती कोई जांच और कार्रवाई

 

Trending news