रांची: नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1255776

रांची: नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

रथ मेला से लौट रही एक लड़की का अपहरण कर अपराधियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास करने की खबर सामने आ रही है. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी 6 आरोपी गुमला जिला के भरनो थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. 

रांची: नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

रांची: रथ मेला से लौट रही एक लड़की का अपहरण कर अपराधियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास करने की खबर सामने आ रही है. घटना रांची के नरकोपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी आरोपियों को धर दबोचा है. पुलिस के हत्थे चढ़े सभी 6 आरोपी गुमला जिला के भरनो थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. 

आरोपियों में एक नाबालिग शामिल 
गिरफ्तार आरोपियों अरबाज आलम, जसीम खान, मीर गुफरान, सकलेन खान, मीर अरफ़ाज और एक नाबालिग शामिल है. मामले का खुलासा करते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि एक नाबालिक लड़की अपने दोस्तों के साथ बीते 10 जुलाई को लोहरदगा के भंडरा रथ मेला देखने गई थी. शाम करीब 5:30 बजे वह अपने नरकोपी स्थित गांव दोस्त के साथ लौट रही थी. इसी बीच उन्होंने मठ पहाड़ के पास फोटो खिंचवाने और फिर घर की ओर जाने लगे. इसी दौरान दो बाइक पर छः की संख्या में अपराधी पहुंचे और नाबालिक और उसके दोस्तों को पकड़ लिया. 

यह भी पढ़े- जहानाबादः फांसी के फंदे से झूलता छात्र का शव बरामद, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

ग्रामीणों की अपराधियों ने जमकर की धुनाई 
दोस्तों ने आरोपियों  के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस क्रम में अपराधी नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने नाबालिग को जबरन अपनी बाइक पर बिठा लिया और साथ ले जाने लगे. नाबालिग और उसके दोस्तों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. दोनों किशोर आवाज सुनकर पास में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और अपराधियों को पकड़ लिया ग्रामीणों ने अपराधियों की जमकर धुनाई करी. इसके बाद नरकोपी थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़े- Bihar News Live Updates: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ आज आएंगे बिहार, मंत्री दयाशंकर के पिता की श्रद्धांजलि सभा में लेंगे हिस्सा

Trending news