राजधानी रांची में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, जानकर खड़ें हो जाएंगे रोंगटे, युवक लगा रहा इंसाफ की गुहार
Advertisement

राजधानी रांची में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, जानकर खड़ें हो जाएंगे रोंगटे, युवक लगा रहा इंसाफ की गुहार

अभी पूरे देश में राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की आग ठंडी भी नहीं पड़ी है. पूरा देश श्रद्धा मामले में इंसाफ की मांग कर रहा है लेकिन राजधानी रांची में दरिंदगी की एक ऐसी घटना घटी है जिसे जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए. 

राजधानी रांची में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, जानकर खड़ें हो जाएंगे रोंगटे, युवक लगा रहा इंसाफ की गुहार

रांचीः अभी पूरे देश में राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की आग ठंडी भी नहीं पड़ी है. पूरा देश श्रद्धा मामले में इंसाफ की मांग कर रहा है लेकिन राजधानी रांची में दरिंदगी की एक ऐसी घटना घटी है जिसे जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए. दरअसल, यहां एक व्यक्ति के पैरों के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए. इसे दुर्भाग्य कहें या भाग्य, आज पोशाक कटे पैरों के साथ भी जिंदा है और कटे पैरों से इंसाफ की आस में चक्कर काटने को बेबस है. 

अपराधियों ने कर दिए दोनों पैर शरीर से अलग 
बता दें कि तारीख 26 सितम्बर 2022 समय दोपहर 1 बजे अनगड़ा थाना क्षेत्र के सिल्ली रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति खून से लतपथ पड़ा मिला. जिसके दोनों पैर कट गए थे और वह बेहोश होकर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा था. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने उसके हाथ पैर बांधकर उसे मरने के लिए ट्रैक पर छोड़ दिया था और इस घटना में उसके दोनों पैर शरीर से अलग कर दिए गए और वह भी इतनी बेरहमी से की पैरों के कई टुकड़े रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले.

आपसी विवाद के वजह से किए टुकड़े   
पीड़ित कलाम अंसारी जब होश में आया तो उसने जो कहानी सुनाई वह दिल को दहला देने वाली थी. दरअसल, उसने बताया कि अपराधियों द्वारा उसके दोनों पैरों को धारदार हथियार से काटकर सिर्फ अलग नहीं किया गया, बल्कि कई टुकड़े किए गए. जिसकी वजह केवल आपसी विवाद था. इंसाफ की आस में पीड़ित अपना बयान दर्ज करने के लिए प्रभारी सिटी एसपी के दफ्तर पहुंचा, लेकिन वह सीढ़ियों पर चढ़ने के काबिल नहीं था. इसलिए सिटी एसपी खुद उसकी गाड़ी तक पहुंचे और उससे पूरी आपबीती सुनी. 

कानून के शिकंजे में होंगे जल्द अपराधी   
पीड़ित कलाम ने बताया कि किस तरीके से बेरहमी से उसके दुश्मनों ने उसके दोनों पैरों को शरीर से अलग कर दिया और जिंदगी भर के लिए उसे एक दंश दे गया. मामले पर प्रभारी सिटी एसपी नौशाद आलम ने बताया कि संबंधित थाने में बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है और जल्द ही अपराधी कानून के शिकंजे में होंगे. 

इधर पीड़ित के बूढ़े बाप का रो-रो कर हाल बुरा हैं. हालांकि अब देखना है कि आखिर पीड़ित परिवार को इंसाफ कब तक मिलता है और आरोपियों की गिरफ्तारी कब तक होती है. 
इनपुट- कामरान

यह भी पढ़ें- Kurhani By Election 2022: कुढ़नी विधानसभा सीट पर कल मतदान, हर 10 km पर तैनात होगी फोर्स

Trending news