झारखंड के 11 वें राज्यपाल बने सीपी राधाकृष्णन, राजभवन में शपथग्रहण समारोह, सीएम सोरेन रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1576663

झारखंड के 11 वें राज्यपाल बने सीपी राधाकृष्णन, राजभवन में शपथग्रहण समारोह, सीएम सोरेन रहे मौजूद

Jharkhand Governer: झारखंड के नये राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने आज अपने पद की शपथ ली. राजभवन में इस शपथ ग्रहण समारोह के लिए खास तैयारी की गयी थी. झारखंड हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह ने इस भव्य शपथग्रहण समारोह में राज्यपाल को उनके पद की शपथ दिलाई.

झारखंड के 11 वें राज्यपाल बने सीपी राधाकृष्णन, राजभवन में शपथग्रहण समारोह, सीएम सोरेन रहे मौजूद

रांची: Jharkhand Governer: झारखंड के नये राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने आज अपने पद की शपथ ली. राजभवन में इस शपथ ग्रहण समारोह के लिए खास तैयारी की गयी थी. झारखंड हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह ने इस भव्य शपथग्रहण समारोह में राज्यपाल को उनके पद की शपथ दिलाई. इस दौरान समारोह में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, राज्य के मंत्री, विधानसभा अध्यक्ष, मुख्य सचिव समेत कई राज्य के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे. वहीं दक्षिण भारत ( चेन्नई) से भी कई लोग इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजभवन पहुंचे थे.

11 वें राज्यपाल बने सीपी राधाकृष्णन

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शपथग्रहण के बाद फूलों का गुलदस्ता दे कर राज्यपाल का स्वागत किया. इसके बाद मंत्री आलमगीर आलम, विधानसभा अध्यक्ष सहित कार्यक्रम में कई लोगों ने राज्यपाल का स्वागत किया. वहीं बीजेपी सांसद संजय सेठ भी इस शपथग्रहण समारोह मौजूद रहे और शपथ ग्रहण के बाद राज्यपाल को बधाई दी. इससे पहले 17 फरवरी को भी सीपी राधाकृष्णन का झारखंड में जोरदार स्वागत किया गया था. तब सीएम हेमंत सोरेन ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता देकर बधाई दी थी.

राजभवन में शपथग्रहण समारोह

बता दें कि सीपी राधाकृष्णन कोयंबटूर से दो बार बीजेपी के सांसद और तमिलनाडु नारियल बोर्ड के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें को 16 साल की उम्र में ही सीपी राधाकृष्णन ने RSS का दामन थाम लिया था. तमिलनाडु में वो बीजेपी पार्टी के एक मजबूत स्तंभ माने जाते है. उन्हें तमिलनाडु का मोदी नाम से भी जाना जाता है. वे दक्षिण भारत से बीजेपी के सबसे वरिष्ठ नेताओं में शामिल हैं. आज शपथ लेने के साथ ही झारखंड के 11 वें राज्यपाल बन गए हैं. सीपी राधाकृष्णन को रमैश बैस की जगह झारखंड का राज्यपाल बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार को सुधाकर सिंह ने दी चुनौती, कहा- बिहार में कहीं से भी चुनाव लड़ कर देख लें

Trending news