गुमला में भाजपा नेता को बदमाशों ने मारी गोली, निधन के बाद नाराज लोगों ने जाम की सड़क
Advertisement

गुमला में भाजपा नेता को बदमाशों ने मारी गोली, निधन के बाद नाराज लोगों ने जाम की सड़क

सुमित गुमला जिला के पालकोट प्रखंड के निवासी है. उसकी हत्या के बाद आक्रोशित पालकोट के व्यवसायियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

 

गुमला में भाजपा नेता को बदमाशों ने मारी गोली, निधन के बाद नाराज लोगों ने जाम की सड़क

गुमला: झारखंड में अपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही है. बदमाशों में पुलिसा का बिलकुल भी खौफ नहीं है. दिन दहाड़े हत्या और लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. शनिवार को गुमला में बदमाशों ने भाजपा के दिग्गज नेता सुमित केसरी को गोली मार दी.घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उनके मौत के बाद नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर पुलिस से अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि सुमित गुमला जिला के पालकोट प्रखंड के निवासी है. उसकी हत्या के बाद आक्रोशित पालकोट के व्यवसायियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. दरअसल, सुमित केसरी चार दिन पहले अपने भतीजे के साथ ईट भट्ठा गए हुए थे. वहीं दो अपराधियों ने सुमित के भतीजे के साथ मारपीट कर उसे भगा दिया और सुमित केसरी को अगवा कर अपराधी अपने साथ ले गये. उनका घायल अवस्था में पाया तो घटना स्थल पर मौजूद लोगों अस्पताल में भर्ती कराया जहा उनकी मौत हो गई.

युवक के पैर में लगी थी गोली
बता दें कि बदमाश सुमित को सुनसान जगह पर लेकर गए और पैर में दो गोली मार दी. इसके बाद बदमाशों ने उसके चेहरे को पत्थर से कूच दिया. भाजपा के अन्य कार्यकर्ता का कहना है कि लोगों को वो घायल अवस्था में मिले थे. पिछले चार दिन से उनका इलाज रांची के मेडिकल अस्पताल में चल रहा था. वह जिले में भाजपा मंडल के पूर्व अध्यक्ष पर भी रह चुके है. क्षेत्र में उनकी अलग ही पहचान थी.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस सुमित हत्याकांड से जुड़े सभी पहलू पर काम कर रही है. पुलिस ने लोगों से कहा कि सुमित के अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Tusu Parab 2023: झारखंड में टुसू पर्व का उत्साह, जानें मकर सक्रांति के दिन क्यों मनाया जाता है ये खास त्योहार

Trending news