गुमला में शिक्षक ने कुदाल से काटकर की बुजुर्ग की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1529946

गुमला में शिक्षक ने कुदाल से काटकर की बुजुर्ग की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी सदानंद सिंह ने बताया कि पारा शिक्षक शिवलाल और बुजुर्ग का खेत एक ही जगह पर है. दोनों व्यक्ति नदी से कच्ची नाली के माध्यम से अपने खेत तक सिंचाई करने काम करते थे.

गुमला में शिक्षक ने कुदाल से काटकर की बुजुर्ग की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गुमला : बिशुनपुर थाना क्षेत्र के जालिम गांव में पारा शिक्षक शिवलाल उरांव ने खेत में पानी पटाने का विवाद को लेकर गांव के 65 वर्षीय बुजुर्ग की कुदाल से काटकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
इस संबंध में थाना प्रभारी सदानंद सिंह ने बताया कि पारा शिक्षक शिवलाल और बुजुर्ग का खेत एक ही जगह पर है. दोनों व्यक्ति नदी से कच्ची नाली के माध्यम से अपने खेत तक सिंचाई करने काम करते थे. पही उरांव अपना खेत मे लगे सरसों का सिंचाई कर रहा था और उसी समय शिवलाल भी अपने खेत में सिंचाई करना चाह रहा था. इसी बात को लेकर विवाद हो गया तभी पारा शिक्षक शिवलाल उरांव ने पही का कुदाल को छीन कर उसे मार दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तार
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की मृतक के परिजनों के साथ सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया. वही आरोपी को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया. इधर मृतक का बेटा सुधीर उरांव ने बिशुनपुर थाना में पारा शिक्षक से शिवलाल के खिलाफ अपने पिता की हत्या का मामला दर्ज कराया है.

घटना पर क्या करते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों कहना है कि खेत की सिचाई के विवाद में दोनों के बीच झगड़ा हुआ है. झगड़ने के दौरान आरोपी शिक्षक ने कुदाल से बुजुर्ग की हत्या कर दी. पुलिस ने मौके से हथियार को बरामद कर लिया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट - रणधीर निधि

ये भी पढ़िए-  Chanakya Niti: आपको भी दिखते है अपने पार्टनर में ये गुण तो जीवनसाथी बनाने में न करें देरी

Trending news