ED से पूछताछ के बाद CM हेमंत सोरेन बोले-क्या बीजेपी शासित राज्य दूध के धुले हैं?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1447534

ED से पूछताछ के बाद CM हेमंत सोरेन बोले-क्या बीजेपी शासित राज्य दूध के धुले हैं?

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को अपने आवास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने  झामुमो कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित किया.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को अपने आवास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने  झामुमो कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित किया. ED की ओर से लगभग नौ घंटे तक हुई पूछताछ के बाद उन्होंने अपने समर्थकों का आभार जाताया और बीजेपी पर निशाना साधा. 

एकतरफा कार्रवाई का होगा विरोध 

ईडी की कार्रवाई को लेकर  झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने निशाना साधते हुए कहा कि अगर ED की एकतरफा कार्रवाई हुई तो हम इसका विरोध करेंगे. हम हर जांच एजेंसी कका सहयोग देने के लिए तैयार हैं. जिस मामले पर अभी जांच हो रही है, उसमे उनसे पहले के मुख्यमंत्री के कार्यकाल की भी जांच होनी चाहिए. एजेंसी दूध का दूध और पानी का पानी सामने लाए तो कोई परहेज नहीं है. 

उन्होंने आगे कहा कि एजेंसियों की छापेमारी और कार्रवाई सिर्फ गैर भाजपा शासित राज्यों में किस वजह से हो रही है. क्या बीजेपी शासित राज्य दूध के धुले हैं. बीजेपी पर आरोप लगते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने पापों को हम पर थोपने का काम कर रही है और हम इस षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने देंगे. 

विपक्ष कर रहा है भड़काने की कोशिश 

हेमंत सोरेन ने आगे कहा कि विपक्ष मारे मूलवासी आदिवासियों को भड़काने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उनकी इस साजिश को सवा तीन करोड़ लोगों ने पहचान लिया है. जैसे-जैसे राज्य सरकार की लोकप्रियता बढ़ रही है, बीजेपीवालों के पेट में दर्द हो रहा है. राज्य सरकार पंचायत स्तर पर विकास के कार्यों को पहुंचा रही है. सरकार हर ग्रामीण की समस्या का समाधान कर रही है. हमने हमेशा ही गरीबों के संघर्ष के लिए काम किया है. इन लोगों ने दिशोम गुरु शिबू सोरेन को भी परेशान किया था, लेकिन क्या हुआ. आज उनके ऊपर कोई भी दाग नहीं है. 

 

Trending news