Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने 11 उम्मीदवार उतार दिए, महागठबंधन में कब होगा गठबंधन और कब होगी प्रत्याशियों की घोषणा?
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने 11 उम्मीदवार उतार दिए, महागठबंधन में कब होगा गठबंधन और कब होगी प्रत्याशियों की घोषणा?

Jharkhand Lok Sabha Election: भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड की जनता जानती है कि भ्रष्टाचार के मामले में हेमंत सोरेन जेल गए हैं कोई जन आंदोलन को लेकर नहीं इसीलिए किसी के भी आंसुओं का जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

भाजपा ने 11 उम्मीदवार उतार दिए, महागठबंधन में कब होगा गठबंधन और कब होगी प्रत्याशियों की घोषणा?

रांची: झारखंड में भारतीय जनता पार्टी ने अपने ज्यादातर लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. लेकिन अब तक महागठबंधन के बीच सीट शेयरिंग का फार्मूला तय नहीं हुआ है. मामले को लेकर दोनों ही दलों की तरफ से जुबानी जंग छिड़ी है. कौन उम्मीदवार होंगे यह तो बाद में स्पष्ट होगा लेकिन क्या है. आखिर महागठबंधन के सीट शेयरिंग का फार्मूला, लेकिन इससे पहले झारखंड में सियासत भी जारी है.

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरीके से अस्वस्थ है कि वह झारखंड में हर लोकसभा सीट पर कमल खिला पाने में कामयाब होगी. प्रतुल शाहदेव ने कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है. झारखंड में भी सभी 14 सीटों पर हमारी जीत होगी. भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड की जनता जानती है कि भ्रष्टाचार के मामले में हेमंत सोरेन जेल गए हैं कोई जन आंदोलन को लेकर नहीं इसीलिए किसी के भी आंसुओं का जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला.

जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा कि समय से पहले तय कर लिया जाएगा. एक कहावत है कि देर आए दुरुस्त आए थोड़ा विचार मंथन और आपसी समन्वय बनाकर सभी वर्गों को साथ लेकर एक संतुलित लिस्ट जारी की जाएगी. पूरी तरीके से तैयारी हो चुकी है और उनकी तैयारी दिखती है. क्योंकि वह संसाधन वाले हैं हमारी तैयारी जमीनी होती है.

कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि महागठबंधन को जनता के मिलने वाले आशीर्वाद समर्थन और प्यार से एनडीए को परास्त किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम सकारात्मक रूप से आगे बढ़ रहे हैं और जहां तक सीट शेयरिंग का सवाल है तो खाखा तैयार कर लिया गया है. बहुत जल्द पब्लिक डोमेन में सारी बातें आ जाएगी और लोकतंत्र को बचाना संविधान की रक्षा किसने की एसपी लागू करना युवाओं को रोजगार देने का जो हमारा लक्ष्य है. वह हम जरूर पूरा करेंगे.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़िए- महाशिवरात्रि पर वाल्मीकिनगर से बगहा तक शिवालयों में उमड़ी हजारों भक्तों की भीड़

 

Trending news