Jharkhand News: नाबालिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या, आक्रोशित लोगों ने थाने पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1969471

Jharkhand News: नाबालिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या, आक्रोशित लोगों ने थाने पर किया प्रदर्शन

Jharkhand Crime: झारखंड के लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज के पास एक संदिग्ध अवस्था में आदिवासी नाबालिक लड़की का शव बरामद किया गया है. 

Jharkhand News: नाबालिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या, आक्रोशित लोगों ने थाने पर किया प्रदर्शन

लातेहारः झारखंड के लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज के पास एक संदिग्ध अवस्था में आदिवासी नाबालिक लड़की का शव बरामद किया गया है. मृतक लड़की के शव को देखने के बाद आशंका जताई जा रही है कि लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

दरअसल, चंदवा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक आदिवासी लड़की चंदवा प्रखंड मुख्यालय के देवनद घाट पर हो रहे छठ महापर्व में सम्मिलित होने गई थी. परंतु सोमवार की सुबह कुछ लोगों ने रेलवे ओवरब्रिज के पास उसका शव पड़ा हुआ देखा. स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना चंदवा पुलिस को दी इसके बाद थाना प्रभारी शुभम कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक लड़की के शव को कब्जे में ले लिया. 

पुलिस के द्वारा पूरे मामले की छानबीन भी आरंभ कर दी गई है. हालांकि पुलिस अभी इस संबंध में कुछ स्पष्ट रूप से बताने से इनकार कर रही है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन करने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे घटनाक्रम का खुलासा होगा. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग चंदवा थाना के पास पहुंच गए. 

स्थानीय लोगों ने विरोध जताते हुए पुलिस से मामले का खुलासा करते हुए अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. स्थानीय लोगों की मांग है कि घटना में जो भी शामिल अपराधी हैं. उनकी तत्काल गिरफ्तारी हो और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले. हालांकि आक्रोशित ग्रामीणों को थाना प्रभारी शुभम कुमार के द्वारा आश्वासन दिया गया कि पुलिस जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर देगी और घटना में जो भी दोषी होंगे और उन्हें कड़ी सजा दिलाई जाएगी. 

इधर घटना के बाद पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन करते हुए मामले में जो भी संदिग्ध है. उनके खिलाफ छापामारी आरंभ कर दी गई है. सूत्रों की मानें तो पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया है और पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस के अधिकारी भी इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं. घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

इनपुट- संजीव कुमार गिरि 

यह भी पढ़ें- Jharkhand: छठ व्रतियों ने उगते सूर्य को दिया अर्घ्य, रघुबर दास ने भी किया सूर्य नमस्कार

Trending news