झारखंड में सियासी हलचल तेज, CM हेमंत सोरेन से मिलें दीपांकर भट्टाचार्य
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1347727

झारखंड में सियासी हलचल तेज, CM हेमंत सोरेन से मिलें दीपांकर भट्टाचार्य

इसी बीच भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी-मार्क्सवादी लेनिनवादी (भाकपा-माले) के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने रविवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की. 

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड में इस समय काफी ज्यादा सियासी हलचल मची हुई है. इसी बीच भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी-मार्क्सवादी लेनिनवादी (भाकपा-माले) के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने रविवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की. 

मुख्यमंत्री हेमंत से उनके आवास पर की मुलाकात

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भाकपा (माले) के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने उनके आवास पर मुलाकात की. प्रवक्ता के मुताबिक कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री के आवासीय कार्यालय पर दोनों नेताओं के बीच राज्य में चल रहे विकासात्मक कार्यों सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई. इस अवसर पर राज्य के एक मात्र माले विधायक विनोद सिंह एवं भाकपा (माले) के झारखंड राज्य सचिव मनोज भट्ट भी उपस्थित थे. 

बीजेपी पर बोला था हमला 

इससे पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर हमला बोला था.  उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी येन-केन-प्रकारेण उनकी सरकार को गिराने का षड्यंत्र रच रही है. वह इसके लिए हर तरीके के हथकंडे अपना रही है. यहां तक के लिए उनके पिता और 82-84 वर्षीय दिशोम गुरु शिबू सोरेन को भी फंसाने की कोशिश की जा रही है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2019 में समस्त झारखंड वासियों ने पूरी ताकत और शिद्दत के साथ अपनी सरकार बनायी है. हमारी सरकार सभी के चेहरों पर मुस्कान वापस लौटने का काम कर रही है. कोरोना संक्रमण काल से निकलते हुए हमारी सरकार ने राज्य में सकारात्मक माहौल बनाने का काम किया है. हमारी सरकार निरंतर जन आकांक्षाओं और जनहित के कार्य कर रही है और आगे भी करती रहेगी. हमारी सरकार को गिराने का षड्यंत्र सफल नहीं होने देंगे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

Trending news