Jharkhand News: चतरा में रफ्तार का कहर, मोटरसाइकिल सवार ने दादी पोती को रौंदा, एक की मौत
Advertisement

Jharkhand News: चतरा में रफ्तार का कहर, मोटरसाइकिल सवार ने दादी पोती को रौंदा, एक की मौत

Jharkhand Accident News: झारखंड के चतरा के सदर थाना क्षेत्र के सीमा गांव के समीप एक तेज रफ्तार बाइक ने दादी पोती को अपने चपेट में ले लिया. इस घटना में दादी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

Jharkhand News: चतरा में रफ्तार का कहर, मोटरसाइकिल सवार ने दादी पोती को रौंदा, एक की मौत

चतराः Jharkhand Accident News: झारखंड के चतरा के सदर थाना क्षेत्र के सीमा गांव के समीप एक तेज रफ्तार बाइक ने दादी पोती को अपने चपेट में ले लिया. इस घटना में दादी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि उसकी आठ वर्षीय पोती के साथ-साथ मोटरसाइकिल सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. 

घायलों को स्थानीय ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल 
घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को इसकी जानकारी देते हुए 108 एंबुलेंस से घायलों के साथ-साथ मृतक के शव को सदर अस्पताल भिजवाया. जहां घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर उपचार के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

बेटी के ससुराल जा रहे थे दादी पोती
बताया जाता है कि मृतका बिसनी देवी अपनी 8 वर्षीय पोती सोनल के साथ टंडवा थाना क्षेत्र के धनगडा पंचायत के लैबुआ पदमपुर गांव से सीमा पंचायत के नाडे गांव स्थित अपनी बेटी की ससुराल जा रही थी. वह सीमा में अपनी पोती को साथ लेकर रोड क्रॉस कर ही रही थी. 

यह भी पढे़ं- लालू यादव बोले-बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला तो भाजपा को केंद्र से हटा देंगे

दादी की मौके पर मौत, पोती गंभीर घायल
इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे मोटरसाइकिल ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. जिससे मौके पर ही दादी की मौत हो गई. जबकि 8 वर्षीय पोती गंभीर रूप से घायल हो गई. इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल चालक रतन गंझू भी गंभीर रूप से घायल हो गया. रतन सदर थाना क्षेत्र के पकरिया के डाढा गांव का रहने वाला है.

इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

यह भी पढ़ें- दिसंबर में आयोजित होगा मखाना महोत्सव, बिहार सरकार बाजार के नए आयाम तलाशने में जुटी

यह भी पढ़ें- Bihar News: विशेष राज्य पर कैबिनेट का प्रस्ताव मरे घोड़े पर चाबुक चलाने जैसा: सुशील मोदी

Trending news