कलयुग के 'भगवान' हुए कोरोना संक्रमित, फैंस बोले-बस भैया जल्द ठीक हो जाएं
Advertisement

कलयुग के 'भगवान' हुए कोरोना संक्रमित, फैंस बोले-बस भैया जल्द ठीक हो जाएं

Garhwa: पप्पू यादव कहता है कि 'जब से भैया बीमार पड़े है तब से मुझे कुछ ठीक नहीं लग रहा है. क्या करें, ये जीवन उन्हीं का दिया हुआ है. अब बस यही तमन्ना है कि भैया जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.'

 

सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित.

Garhwa: लॉकडाउन में लोगों की मदद कर रील से रियल लाइफ के हीरो बने सोनू सूद जब से कोरोना से संक्रमित हुए है, तब से उनकी स्वास्थ कामना के लिए देश की कई जगहों पर लोग पूजा पाठ कर भगवान से धरती के भगवान की सलामती मांग रहे हैं. गढ़वा के डंडई में भी राम नवमी के विशेष अवसर पर एक युवा तीन दिनों का उपवास कर नवरात्र का पाठ कर रहा है. 

जानकारी के अनुसार, जिले के डंडई प्रखंड के सोनेहरा गांव में खपरैल नुमा घर के अंदर पप्पू यादव नाम का एक युवा पूजा-पाठ कर रहा है. यह वही पप्पू यादव है जिसकी जान अभिनेता सोनू सूद ने बचाई थी. पप्पू यादव ने जब से सुना है कि उसके भैया सोनू सूद Corona से संक्रमित है तब से वह बेचैन है कि करें तो क्या करें. उसकी बात भी सोनू सूद से नहीं हो पाई है इसलिए वह और बेचैन है.

ये भी पढ़ें- ऑक्सीजन-बेड के लिए लोग तड़प रहे और PM को मजाक सूझ रहा: तेजप्रताप यादव

उसने सोनू सूद की सलामती के लिए नवरात्रि करने का निर्णय लिया और वह पिछले तीन दिनों से उपवास पर है ताकि भगवान उसकी जल्दी सुन लें और उसके सोनू भैया को ठीक कर दें. घर पर जहां वह उपवास कर रहा है, वहां वह सोनू सूद की फोटो लगाकर उसकी भी पूजा और आरती कर रहा है. पप्पू यादव कहता है कि 'जब से भैया बीमार पड़े है तब से मुझे कुछ ठीक नहीं लग रहा है. क्या करें, ये जीवन उन्हीं का दिया हुआ है. अब बस यही तमन्ना है कि भैया जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.' 

Sonu Sood की तबियत जब से बिगड़ी है तब से पप्पू के साथ उसके माता-पिता भी बेचैन हो गए हैं. पप्पू की पूजा पाठ करने में मदद भी कर रहे हैं. घर का सारा काम छोड़ अभी पप्पू यादव का परिवार सोनू सूद को ठीक करने के लिए भगवान से विनती कर रहा है. माता कहती है कि 'जब से बड़ा बेटा सोनू बीमार पड़ा है कुछ भी करने का जी नही कर रहा है.' वहीं पिता तो बोलते-बोलते रो पड़े.

ये भी पढ़ें- हीरो से विलेन बने 'शत्रु' आखिर किसके लिए फूट-फूट कर रोने लगे थे?

सच में यदि आज के इस कलयुग में कोई भगवान है तो वह है दूसरों के दुखों में शामिल होने वाला हर वह इंसान जो इंसान को इंसान समझता हो और आज यह सोनू सूद ने साबित कर दिखाया कि इंसान ही इंसान की मदद नहीं करेगा तो कौन करेगा. तभी तो आज उनके बीमार पड़ते ही देश की कई जगहों पर उनकी सलामती के लिए भगवान से विनती की जा रही है.

(इनपुट- चंदन कश्यप)

Trending news