झारखंड: ‘महारानी’ वेब सीरीज के रिलीज होने से पहले बढ़ा बवाल, यादव महासभा ने दर्ज कराया ऑनलाइन FIR
Advertisement

झारखंड: ‘महारानी’ वेब सीरीज के रिलीज होने से पहले बढ़ा बवाल, यादव महासभा ने दर्ज कराया ऑनलाइन FIR

Maharani web series News: यादव समाज का कहना है कि उनकी जाति पर वेब सिरीज में अभद्र टिप्पणी की गई है और इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

 

महारानी वेब सिरीज पर बढ़ा बवाल

Ranchi: 28 मई से रिलीज होने वाली वेब सीरीज महारानी (Maharani web series) अभी से ही विवादों में है. दरअसल, फिल्म के प्रोमो रिलीज होने के बाद ही अखिल भारतीय जय यादव जय माधव महासभा आक्रोशित है.

यादव समाज का कहना है कि यादव समाज पर वेब सिरीज में अभद्र टिप्पणी की गई है और इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मामले को लेकर समाज की तरफ से सोनी लिव और फिल्म से संबंधित अधिकारियों के खिलाफ ऑनलाइन प्राथमिकी (fir against Maharani web series) भी दर्ज करा दी गई है.

इस वेब सीरीज के उस डायलॉग को हटाने की मांग की गई है जिसमें यादव समाज के मान-सम्मान पर कथित तौर पर अभद्र टिप्पणी की गई है. वहीं, स्पष्ट लहजे में कहा गया कि अगर सीरीज से उस डायलॉग को नहीं हटाया गया तो फिर उग्र आंदोलन होगा. झारखंड में यादव समाज द्वारा दायर प्राथमिकी और दी गई चेतावनी के बाद सोनी लिव इस संबंध में ट्विटर पर बयान जारी किया है.

सोनी लिव की ओर से जानकारी देते हुए बताया कि किसी की भावना को आहत करना उनका मकसद नहीं है और यह इंटेंशनली नहीं किया गया है. इसीलिए यादव समाज द्वारा आपत्ति दर्ज किए जाने के बाद उस डायलॉग को सीरीज से हटा दिया गया है. 

गौरतलब है कि सोनी लिव की आने वाली पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज महारानी का प्रोमो आ गया है. इस सीरीज में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी बिहार की एक हाउसवाइफ का किरदार निभा रही हैं जिसे समय आने पर राजनीति में कदम रखना पड़ता है. 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक देंगे 46 एम्बुलेंस, डीजल-ड्राइवर-मेंटेनेंस का खर्च देगा कौन?

इस ट्रेलर की शुरुआत शतरंज के उलझे हुए खेल से होती है. इस वेब सीरीज में  हुमा कुरैशी को राज्य की मुख्यमंत्री बनते हुए दिखाया जाता है. इसमें दिखाया जाता है कि कैसे राज्य में हिंसा और जात-पात को लेकर मुश्किलें बढ़ रही हैं. ऐसे में जब राज्य के मुख्यमंत्री को चोट लगती है, तो उनकी पत्नी को खेल में उतार दिया जाता है.

Trending news