रांची में सात अक्टूबर को होगी जेएमएम की बैठक, बन सकती है ये रणनीति
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1381936

रांची में सात अक्टूबर को होगी जेएमएम की बैठक, बन सकती है ये रणनीति

झारखंड मुक्ति मोर्चा केंद्रीय समिति की बैठक 7 अक्तूबर को रांची में आयोजित किया गया है. जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि इस बैठक में वर्तमान सांगठनिक मुद्दे, वर्तमान राजनीतिक हालात पर विस्तृत चर्चा और मंथन होना है. 

रांची में सात अक्टूबर को होगी जेएमएम की बैठक, बन सकती है ये रणनीति

रांची : झारखंड में महागठबंधन की सरकार है, सरकार की अगुआई जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन कर रहे हैं. हाल के दिनों में सूबे में जो सियासी हालात रहे है. बात चाहे सीएम के ऑफिस ऑफ प्रॉफिट से जुड़े लिफाफे की हो या फिर उत्पन्न परिस्थृतियों के बाद राज्य सरकार के द्वारा एक के बाद एक लिए गए ताबड़तोड़ निर्णय की हो. अब जेएमएम सूबे की वर्तमान सियासी हालात और उससे उपजे परिस्थितियों के अनुरुप आगे की रणनीति बनाने में जुट गई है.

सात अक्टूबर को सोहराय भवन में होगी जेएमएम की बैठक
बता दें कि झारखंड मुक्ति मोर्चा केंद्रीय समिति की बैठक 7 अक्तूबर को रांची में आयोजित किया गया है. जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि इस बैठक में वर्तमान सांगठनिक मुद्दे, वर्तमान राजनीतिक हालात पर विस्तृत चर्चा और मंथन होना है. साथ ही सरकार आपके द्वार के दूसरे फेज की तैयारी भी संगठन के स्तर पर शुरु होना है. जेएमएम की इस बैठक पर झारखंड बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शहदेव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जेएमएम को अपने बैठक में इस बात की समीक्षा करनी चाहिए. कि उनके नेतृत्व वाली सरकार राज्य में किस तरीके से काम कर रही है. जहां तुष्टिकरण की पराकाष्ठा हो ,विधि व्यवस्था जहां ध्वस्त हो. पिछले तीन वर्ष में जिस तरीके से अपना शासन किया है, जनता आने वाले चुनाव में अपना सूपड़ा साफ कर देगी. उनको सोचना चाहिए, उनकी सरकार फ्लॉप शो साबित हो रही है.

जनहित में सरकार ले रही निर्णय
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन लोगों का खुद इस राज्य में सूपड़ा साफ हो चुका है, जो लोग लंबे समय तक कार्यकाल के सारथी रहे हैं, उन लोगों ने झारखंड को किस हाल में पहुंचाया है. ये झारखंड की जनता अब तक भूली नहीं है. इसलिए ये लोग अनर्गल बात कर रहे हैं. जिस तरह से महागठबंधन के लोग सरकार में जनहित और कर्मचारियों के हित में निर्णय लिए जा रहे हैं, लोग सामने आकर सरकार के प्रति आभार व्यक्त कर रहे हैं.

इनपुट- कुमार चंदन

ये भी पढ़िए- चतरा-गया अति महत्वाकांक्षी रेल लाइन योजना को मिली अंतिम स्वीकृति, जल्द होगा शिलान्यास

Trending news