गृहमंत्री अमित शाह पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने पलटवार, कहा-झारखंड से उन्हें कुछ नहीं मिलेगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1518613

गृहमंत्री अमित शाह पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने पलटवार, कहा-झारखंड से उन्हें कुछ नहीं मिलेगा

 गृहमंत्री अमित शाह ने आज चाईबासा में सभा को संबोधित किया था. इस सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने हेमंत सरकार पर पर जमकर हमला बोला है. इसी बीच गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने अमित शाह पर हमला बोला है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: गृहमंत्री अमित शाह ने आज चाईबासा में सभा को संबोधित किया था. इस सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने हेमंत सरकार पर पर जमकर हमला बोला है. इसी बीच गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने अमित शाह पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि गृह मंत्री को झारखंड से उम्मीद लगानी छोड़ देनी चाहिए क्योंकि यहां से उन्हें कुछ नहीं मिलेगा. 

पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने बोला हमला 

गृहमंत्री अमित शाह को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड आने पर उनका स्वागत हिं लेकिन उन्हें अब झारखंड से उम्मीद लगानी छोड़ देनी चाहिए. पूरे भारत ने उन्हें उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है. झारखंड की धरती से भी उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला है. यहां की धरती से उन्हें कुछ नहीं मिलेगा. प्रधानमंत्री और अमित शाह कितनी भी कोशिश कर लें,इसका कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. यहां की जनता सब समझ गई है. 

इससे पहले जनता को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि ये राज्य आजादी का प्रतीक रहा है. राज्य  के पास इतनी खनिज संपदा है कि पूरे देश की गरीबी को खत्म किया जा सकता है. 

क्या अटल जी का सपना पूरा कर रही है सरकार 

उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों ने रघुवर दास को पूर्ण बहुमत दी दिया था, जिसके बाद उन्होंने राज्य में शिक्षा, रोड, बिजली को लेकर काम किया था. लेकिन अब जो सरकार आई है,जिसने राज्य को बर्बाद कर दिया था. अटल जी ने जिस कल्पना के साथ झारखंड को अलग राज्य में बनाया था क्या हेमंत सरकार उस सपने को पूरा कर रही हैं. 

बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर उन्होंने कहा कि सोरेन सरकार को आदिवासी महिलाओं से शादी कर जमीन हथियाने वाले घुसपैठियों पर लगाम लगानी चाहिए. 

Trending news