अवैध माइका उत्खनन मामले में एक गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1196140

अवैध माइका उत्खनन मामले में एक गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

गावां थाना पुलिस ने अवैध माइका उत्खनन मामले में  एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति के घर से भारी मात्रा में जिलेटिन व डेटोनेटर बरामद किया गया.

 (फाइल फोटो)

Giridih: गावां थाना पुलिस ने अवैध माइका उत्खनन मामले में  एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति के घर से भारी मात्रा में जिलेटिन व डेटोनेटर बरामद किया गया. बता दें कि विगत दिनों गावां थाना क्षेत्र के हरलाघाटी जंगल मे गावां वन विभाग एवं गावां थाना पुलिस की और से संयुक्त छापामारी अभियान चला कर लगभग आधा दर्जन माइंस की डोरजरिंग की गई थी.  माइंस के पास बने एक कमरे से 17 पिस जिलेटिन एवं 25 पीस डेटोनेटर बरामद किया गया. 

दर्ज हुआ मामला

इस मामले में गावां थाना में कांड संख्या 42/22 के तहत तराई निवासी अजय यादव पिता बालगोविंद यादव गोरियांचु निवासी पंकज राम पिता रामप्रसाद राम, राजेन्द्र राम पिता महावीर राम एवं लक्ष्मण राम पिता खेदू राम पर अवैध खनन करने एवं खनन में विस्फोटकों के इस्तेमाल करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. 

गावां थाना पुलिस ने देर रात छापामारी अभियान चलाकर गोरियांचु निवासी पंकज राम पिता रामप्रसाद राम को गिरफ्तार कर लिया.गिरफ्तार व्यक्ति की निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से 172 पिस डेटोनेटर व 135 पिस जिलेटिन बरामद किया.

ये भी पढ़ें: liquor: पुलिस ने 466 शराब की बोतलें की बरामद, तीन तस्कर हुए गिरफ्तार

जारी है कार्रवाई

थाना प्रभारी पिंटू कुमार ने कहा कि अवैध खनन मामले में गावां थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. मामले में एक अभियुक्त पंकज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं उसके घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है. अन्य अभियुक्तों के खिलाफ भी छापामारी की जा रही है.

 

Trending news