liquor: पुलिस ने 466 शराब की बोतलें की बरामद, तीन तस्कर हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1195996

liquor: पुलिस ने 466 शराब की बोतलें की बरामद, तीन तस्कर हुए गिरफ्तार

बांका के सहायक थाना नवादा बाजार की पुलिस को शराब मामले में एक बड़ी कामयाबी मिली है.  नवादा थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने पुलिस बल के साथ गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मीरनगर के पास छापेमारी अभियान चलाकर भारी मात्रा में 466 बोतल,  कुल 201 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन शराब तस्

(फाइल फोटो)

Bhagalpur: बांका के सहायक थाना नवादा बाजार की पुलिस को शराब मामले में एक बड़ी कामयाबी मिली है.  नवादा थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने पुलिस बल के साथ गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मीरनगर के पास छापेमारी अभियान चलाकर भारी मात्रा में 466 बोतल,  कुल 201 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन शराब तस्कर एवं एक कार को जब्त किया गया है. झारखंड के गोड्डा जिला से शराब को लाया जा रहा था. 

तीन आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार शराब तस्करों में एक मधेपुरा जिले के गम्हरिया का रहने वाला है उसका नाम नीतीश कुमार बताया जा रहा है और वह 19 साल का है. इसके अलावा दूसरा तस्कर सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है उसका नाम निरंजन कुमार बताया जा रहा है जो कि महज 23 साल का है और तीसरा तस्कर मधेपुरा जिले के गम्हरिया निवासी संतोष कुमार है. जो कि शराब की तस्करी करते हुए पकड़े गए हैं.   

प्लेंनिग के तहत तस्करों को पकड़ा 

पुलिस इंस्पेक्टर अजीत कुमार सिंह ने बताया कि नवादा थाना अध्यक्ष दीपक पासवान ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मीर नगर के पास प्लेनिंग के तहत एक कार को कलर कर पगला जिसकी तलाशी लेने के क्रम में 466 बोतल रॉयल प्लेयर विदेशी शराब के साथ कार सवार तीन शराब तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया है.  शराब अधिनियम के तहत तीनों गिरफ्तार शराब तस्कर के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि भारी मात्रा में उक्त विदेशी शराब झारखंड से मधेपुरा जिले में डिलीवरी की जानी थी.  इसी क्रम में नवादा थाना क्षेत्र के मीर नगर के पास पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़िये: Telugu Hanuman Jayanti: तेलुगु हनुमान जयंती आज, आप भी शाम को कर लें इन मंत्रों से पूजा तो होगा लाभ

Trending news