Khunti News: बारिश का पानी दुकानों में घुसा, सड़क बनी तालाब
Advertisement

Khunti News: बारिश का पानी दुकानों में घुसा, सड़क बनी तालाब

Khunti News: स्थानीय लोगों का कहना है कि नाली में पानी घुसाने के लिए छेद करते है, तभी पानी नाली में जा पाता है. खूंटी के भगतसिंह चौक के निकट डाकबंगला रोड में पानी लबालब भर गया. जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है. 

खूंटी में बारिश

Khunti News: खूंटी में हुई बेमौसम बारिश से लोगों का जनजीवन प्रभावित कर दिया. जिसमें बारिश का पानी दुकानों के अंदर घुस गया. तेज हवा के कारण चौराहे पर खड़ी बैरियर भी गिर गई. वहीं, सड़कों पर पानी लबालब भर गया. जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. स्थानीय लोग नगर पंचायत द्वारा निर्मित नालियों के निर्माण पर सवाल उठाने लगे. लोगों का कहना है कि नाली का निर्माण ऐसा हुआ है कि नाली में पानी न बहकर सड़कों में बहता है. 

मुख्यपथ में दुकानों में सड़कों का गंदा पानी घुस गया

स्थानीय लोगों का कहना है कि नाली में पानी घुसाने के लिए छेद करते है, तभी पानी नाली में जा पाता है. खूंटी के भगत सिंह चौक के निकट डाकबंगला रोड में पानी लबालब भर गया. जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है. वहीं, मुख्यपथ में दुकानों में सड़कों का गंदा पानी घुस गया. इस वजह से दुकानदारों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: महागठबंधन को बड़ा झटका, कांग्रेस के 2, RJD का 1 विधायक BJP में शामिल

भगत सिंह चौक पर भरा पानी

भगत सिंह चौक के दुकानदार महमूद आलम ने बताया कि जब भी बारिश होती है दुकानों में पानी घुस जाता है. सामान भींग जाता है. इससे दुकानदारी में दिक्कत आ जाती है. दुकानदार सुदीप कुमार ने बताया कि नाली भरा हुआ रहता है और सड़क का पानी दुकान के अंदर आ जाता है. जिससे काफी परेशानी होती है. नगर पंचायत को बोलकर थक गये कि लेकिन नाली को ठीक नहीं किया गया.

रिपोर्ट: ब्रजेश कुमार

यह भी पढ़ें:PMCH बनेगा विश्व का दूसरा सबसे बड़ा अस्पताल, CM नीतीश ने इन योजनाओं का किया लोकार्पण

Trending news