रामगढ़ जिले से चार वर्षीय बच्ची का महिला ने किया अपहरण, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1454835

रामगढ़ जिले से चार वर्षीय बच्ची का महिला ने किया अपहरण, पुलिस जांच में जुटी

भुरकुंडा थाना प्रभारी बलबंत दूबे खुद सभी संभावित जगहों और प्राप्त सूचनाओं पर छानबीन कर रहे हैं. बुधवार की सुबह एक सूचना की पुष्टि करने भुरकुंडा थाना प्रभारी बलवंत दूबे ने बरकाकाना में एसवीडी स्कूल के सामने झोपड़ पट्टी समेत कई जगह छानबीन की जा रही है.

रामगढ़ जिले से चार वर्षीय बच्ची का महिला ने किया अपहरण, पुलिस जांच में जुटी

रांची : रामगढ़ जिले के भुरकुंडा थाना क्षेत्र के सौंदा ‘डी’ की चार वर्षीय बच्ची आयत परवीन का 24 घंटे बाद भी पता नहीं चल सका है. परिजनों और स्थानीय लोग एक महिला द्वारा बच्ची का अपहरण करने की प्रबल संभावना जता रहे हैं. इसे लेकर थाना में आवेदन भी दिया गया है. इधर भुरकुंडा पुलिस सरगर्मी से बच्ची की तलाश में जुटी हुई है.

22 नवंबर को अगवा हुई थी बच्ची 
भुरकुंडा थाना प्रभारी बलबंत दूबे खुद सभी संभावित जगहों और प्राप्त सूचनाओं पर छानबीन कर रहे हैं. बुधवार की सुबह एक सूचना की पुष्टि करने भुरकुंडा थाना प्रभारी बलवंत दूबे ने बरकाकाना में एसवीडी स्कूल के सामने झोपड़ पट्टी सहित कई जगह छानबीन की जा रही है.  बच्ची आयत की तस्वीर और महिला की सीसीटीवी फुटेज दिखाकर खोजबीन की जा रही है. बच्ची के परिजन और पड़ोसी भी अपने स्तर से बच्ची का पता लगा रहे हैं. बता दें कि 22 नंवबर दिन मंलवार को शब्बीर अहमद की चार वर्षीय बच्ची सौंदा ‘डी’ के मधु स्टूडियो के निकट से लापता हुई है. बच्ची को आखिरी बार एक महिला के साथ देखे जाने चर्चा जोरों पर है. पुलिस छानबीन कर रही है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. बच्ची के घर के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने का कार्य किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि बच्ची को ढूंढने के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम बनाई गई है जो बच्ची को ढूंढने का कार्य कर रही है. पुलिस ने परिवार के सदस्यों को आश्वासन दिया कि पुलिस बच्ची जल्द ढूढं लेगी.  

इनपुट- झूलन अग्रवाल

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: आज तेजस्वी आएंगे दिल्ली, झारखंड में होने वाले हैं निकाय चुनाव, जानिए दोनों राज्यों की बड़ी खबरें

Trending news