क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी बरकरार है माही का जादू, बेटी जीवा के साथ दिए ऐसे पोज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar929155

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी बरकरार है माही का जादू, बेटी जीवा के साथ दिए ऐसे पोज

Ranchi News: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने शिमला गए हुए थे.

 

एम एस धोनी की तस्वीर सामने आई

Ranchi: माही कमाल है माही बेमिसाल है. यह बातें हम नहीं कहते बल्कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का हर अंदाज कहता है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) के हर फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन हमेशा चर्चा में रहते हैं.
 
माही की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हमेशा उतावले रहते हैं. हालांकि, धौनी खुद तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कम एक्टिव रहते हैं पर उनकी पत्नी साक्षी (MS Dhoni Wife Sakshi) अक्सर परिवार की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा करती रहती हैं. जिसे कई लाख लाइक और कमैंट्स मिलते हैं.

fallback

नए लुक में दिखे 'माही'
धौनी अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने शिमला गए हुए थे. सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई. एक फोटो में वह बेटी जीवा के साथ पोज देते दिख रहे हैं और पीछे हिमालय की हसीन वादियां दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में खास बात यह है कि धौनी नये लुक में दिख रहे हैं.

fallback
 
7 जुलाई को 40वां बर्थ डे मनाएंगे MSD
इस फोटो में उनकी हल्की दाढ़ी के साथ मोटी मूंछें दिख रही हैं. किसी नए लुक में महेंद्र सिंह धोनी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. माही अगले महीने सात तारीख को 40 साल के हो जाएंगे.

fallback
 
पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश
शिमला यात्रा के दौरान रांची के राजकुमार माही ने एक बार फिर अपने हाव-भाव से लोगों का दिल जीत लिया. धोनी ने वहां से ‘पेड़ लगाओ, जंगल बचाओ’ का संदेश दिया. पर्यावरण के लिए जागरूकता बढ़ाने को लेकर माही ने लकड़ी के एक प्लेट पर हस्ताक्षर भी करते दिखाई दिए.

Trending news