रांची के रिम्स अस्पताल में शर्मसार हुई मानवता, डॉक्टरों ने मरीज के साथ की दी ये हरकत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1459167

रांची के रिम्स अस्पताल में शर्मसार हुई मानवता, डॉक्टरों ने मरीज के साथ की दी ये हरकत

पीडियाट्रिक विभाग में एक बच्चा अपनी मां की गोद में है और उसका इलाज चल रहा है लेकिन उसी बेड में कंबल से एक लाश भी ढकी है. डॉक्टरों की इस हरकत को अन्य मरीज ने अपने फोन से रिकॉर्ड कर लिया. अब यह वीडियो बहत तेजी से वायरल हो रहा है.

रांची के रिम्स अस्पताल में शर्मसार हुई मानवता, डॉक्टरों ने मरीज के साथ की दी ये हरकत

रांची : रांची के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. दरअसल, रिम्स अस्पताल की एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में बेड पर एक लाश कंबल पर लिपटी हुई है. उसी बेड पर डॉक्टर एक नौनिहाल का इलाज करते दिख रहे है.

लाश के साथ बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टर
बता दें कि पीडियाट्रिक विभाग में एक बच्चा अपनी मां की गोद में है और उसका इलाज चल रहा है लेकिन उसी बेड में कंबल से एक लाश भी ढकी है. डॉक्टरों की इस हरकत को अन्य मरीज ने अपने फोन से रिकॉर्ड कर लिया. अब यह वीडियो बहत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो मात्र 1 सेकंड का है लेकिन मात्र एक सेकेंड का इस वीडियो में प्रबंधन की बड़ी संवेदनहीनता सामने आ रही. मानवता को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर रिम्स अस्पताल की तस्वीर लोगों के समाने आई है.

गोद में शव लेकर एंबुलेंस तक पहुंचे परिजन
बता दें कि जानकारी मिलते ही आनन-फानन में शव को बेड से हटाया गया. शव को ले जाने के लिए रिम्स प्रबंधन के तरफ से ट्रॉली तक नहीं दिया गया. परिजनों ने कहा कि शव को गोद में लेकर एंबुलेंस तक गए हैं. शव गया के विष्णुपद मंदिर का रहने वाला 12 वर्षीय आदित्य का है, जो अस्पताल की कुव्यवस्था की भेंट चढ़ गया.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार दौरे पर हैं RSS प्रमुख भागवत, जानिए बिहार-झारखंड की बड़ी खबरें यहां

Trending news