Chatra Crime: शालिग्राम ब्लाइंड मर्डर केस का 24 घंटे में खुलासा, पत्नी निकली घटना की मास्टरमाइंड
Advertisement

Chatra Crime: शालिग्राम ब्लाइंड मर्डर केस का 24 घंटे में खुलासा, पत्नी निकली घटना की मास्टरमाइंड

Chatra Crime: झारखंड के चतरा के इटखोरी थाना क्षेत्र में हुए शालिग्राम उपाध्याय ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने 24 घंटों के भीतर ही खुलासा कर दिया है. एसपी राकेश रंजन द्वारा चतरा एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम के हाथ ये कामयाबी लगी है.

Chatra Crime: शालिग्राम ब्लाइंड मर्डर केस का 24 घंटे में खुलासा, पत्नी निकली घटना की मास्टरमाइंड

चतरा: Chatra Crime: झारखंड के चतरा के इटखोरी थाना क्षेत्र में हुए शालिग्राम उपाध्याय ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने 24 घंटों के भीतर ही खुलासा कर दिया है. एसपी राकेश रंजन द्वारा चतरा एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम के हाथ ये कामयाबी लगी है.   

एसआईटी के अनुसार मृतक की पत्नी ही इस ब्लाइंड मर्डर केस की मास्टरमाइंड थी. उसने ही अपने दो सगे भाईयो के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच कर रही एसआईटी ने मृतिका की मास्टरमांइड पत्नी सावित्री देवी और दो साले राहुल कुमार पंडित व विशाल कुमार उर्फ केतू पंडित को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू, अभियुक्त राहुल कुमार के खून से सना शर्ट और पजामा समेत घटना के दौरान उपयोग किये गये विभिन्न कंपनियों के हत्यारों के दो मोबाइल फोन भी बरामद किये गये है. 

इधर गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान एसआईटी को बताया कि मृतक शालिग्राम उपाध्याय अपनी बीमार पत्नी का ईलाज तक नहीं कराता था. इसके अलावा इलाज कराने की बात कहने पर मृतक के द्वारा शराब पीकर भी आए दिन बेरहमी से बीमार पत्नी के साथ मारपीट की जाती थी. इसके साथ ही उसके द्वारा व्यवसाय करने के नाम पर गरीब ससुराल वालों से ट्रेलर की मांग भी की जाती थी. 

उसके इसी रवैये से नाराज पत्नी व सालों ने षड्यंत्र के तहत शालिग्राम को चतरा से इटखोरी बुलाकर पहले शराब पिलाया. फिर उसके बाद सुनसान झोपड़ीनुमा होटल में उसे चाकू गोदकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से सभी भाग निकले. 

बताते चलें कि विगत 24 अगस्त को इटखोरी चौक के समीप स्थित मनोज पासवान के झोपड़पट्टी होटल से शालिग्राम उपाध्याय का खून से सना शव पुलिस ने बरामद किया था. जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई थी.
इनपुट- धर्मेंद्र पाठक

यह भी पढ़ें- Nuh Violence: नूंह में फिर से शोभा यात्रा निकालने पर अड़े हिंदू संगठन, इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू

Trending news