सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
Advertisement

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग सिसई पिलखी मोड़ और रौशन पुर के बीच अज्ञात बोलेरो वाहन के चपेट में आने से टीसीएस मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत और एक के गंभीर रूप से घायल होने की खबर आ रही है.  बता दें कि इस सड़क हादसे में मरनेवाले मृतक का नाम 20 वर्षीय संजय उरांव व 21 वर्षीय विरेन्द्र उरांव है.

(फाइल फोटो)

गुमला : राष्ट्रीय राजमार्ग सिसई पिलखी मोड़ और रौशन पुर के बीच अज्ञात बोलेरो वाहन के चपेट में आने से टीसीएस मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत और एक के गंभीर रूप से घायल होने की खबर आ रही है. 

बता दें कि इस सड़क हादसे में मरनेवाले मृतक का नाम 20 वर्षीय संजय उरांव व 21 वर्षीय विरेन्द्र उरांव है. जबकि घायल 20 वर्षीय सूरज उरांव इसमें शामिल है. तीनों पीलखी पतरा घर निवासी हैं. तीनों अपने टीसीएस मोटरसाइकिल में सवार होकर नागफेनी से अपने घर वापस आ रहे थे. इसी बीच अज्ञात बोलेरो वाहन द्वारा ओवरटेक करने के क्रम में  पिलखी मोड़ के समीप मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दिया गया. जिसमें संजय उरांव और विरेन्द्र उरांव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि सूरज घायल हो गया और बोलेरो चालक वहां से भागने में सफल रहा.

मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर सैकड़ों ग्रामीणों ने लगभग डेढ़ घंटे तक नेशनल हाइवे को जाम कर दिया. घटना और सड़क जाम की सूचना मिलते ही सिसई थाना प्रभारी सत्यानन्द चौधरी, बीडीओ सुनीला खलखो एवं अंचलाधिकारी अरूणिमा एक्का घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को समझाने लग गए, लेकिन परिजन मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम के लिए अड़े रहे. जिसके बाद एसडीपीओ मनीष चन्द्र लाल भी घटनास्थल पहुंचे और लोगों को समझाने लगे, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हुए. उसके बाद प्रशासन ने सरकार की तरफ से सभी तरह का मुआवजा दिलाने का बात कही. तब जाकर सड़क जाम हटाया गया. वहीं प्रखंड प्रशासन की तरफ से मृतक के दोनों परिजनों को जन धन योजना से संबंधित दो-दो लाख दिलाने का भरोसा दिलाया गया. 

इन दो मृतक युवकों में से एक का विवाह हो चुका था. जिसका एक नवजात शिशु भी है. दोनों के परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है. इस मौके पर वहां घटनास्थल पर पूर्व मुखिया कृष्णा उरांव, वर्तमान मुखिया शोभा देवी एवं काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.

ये भी पढ़िए- बिहार में मंत्रिमंडल गठन से पहले सोनिया गांधी और अन्य सहयोगी दलों के नेताओं से मिलने पहुंचे तेजस्वी  

Trending news