रांची के जेएससीए स्टेडियम में विजय हजारे ट्रॉफी खेल रहे दिग्गज खिलाड़ी, प्रशंसकों की उमड़ी भीड़
Advertisement

रांची के जेएससीए स्टेडियम में विजय हजारे ट्रॉफी खेल रहे दिग्गज खिलाड़ी, प्रशंसकों की उमड़ी भीड़

रांची में डोमेस्टिक क्रिकेट का महामुकाबला यानी विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मैच हो रहे हैं. जिसमें अलग- अलग राज्यों और सर्विस की टीम के बीच मुकाबला हो रहा है. यही वजह है कि क्रिकेट प्रशंसकों में उत्साह देखा जा रहा है. साथ ही प्रसंशक खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए जेएससीए स्टेडियम पहुंच रहे हैं.

(फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में इन दिनों अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों का जमावड़ा लगा हुआ है. इसमें भारतीय इंटरनेशल क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी जैसे केदार जाधव, अजिंक्य रहाण, शार्दूल ठाकुर, पृश्वी शॉ, ऋतुराज गायकवाड़, खेलते हुए नज़र आए हैं. सभी खिलाड़ियों को देख कर रांची के लोग बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

केदार जाधव ने धोनी के साथ बिताया समय
दरअसल,  रांची में डोमेस्टिक क्रिकेट का महामुकाबला यानी विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मैच हो रहे हैं. जिसमें अलग- अलग राज्यों और सर्विस की टीम के बीच मुकाबला हो रहा है. यही वजह है कि क्रिकेट प्रशंसकों में उत्साह देखा जा रहा है. साथ ही प्रसंशक खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए जेएससीए स्टेडियम पहुंच रहे हैं. वहीं रेस्ट डे के दिन केदार जाधव अपने दोस्त महेंद्र सिंह धोनी के फार्म हाउस में समय गुजारा.  जिसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.  जिसमे वो और धोनी एक साथ घोड़े पर नजर आ रहे हैं. 

स्टेडियम में प्रशंसकों की उमड़ी भीड़
वहीं मुंबई के पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल ने शहर के रेस्टोरेंट में जाकर लजीज खाने का लुत्फ उठाया. स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ को लेकर जेएससीए स्टेडियम के गार्ड का कहना है कि लोग अपने क्रिकेटर को देखने के लिए बेहद उत्साहित है इसलिए वह लगातार स्टेडियम का रुख कर रहे हैं.

न्यूजीलैंड के दौरे पर भारतीय टीम
फिलहाल भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है. दोनों देशों के बीच टी-20 की सीरीज शुरू हो गई है. जिसमें से 18 नवंबर को बारिश के कारण मैच रद्द हो गया था. हालांकि इस सीरीज के दौरान सीनियर प्लेयर को आराम दिया गया है और युवा खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका मिला है. इस बीच कई सीनियर खिलाड़ी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. वहीं कुछ खिलाड़ी प्रैक्टिस में व्यस्त हैं. 

ये भी पढ़िये: Neha Malik Photos: बॉडीकॉन ड्रेस में नेहा मलिक ने पार की बोल्डनेस की हदें, फैंस के उड़े होश

Trending news