Love Horoscope Today: इन राशि वालों को लव पार्टनर की और से मिल सकती है खुशखबरी, इन दो राशियों को सताएगी गुप्त चिंता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1811516

Love Horoscope Today: इन राशि वालों को लव पार्टनर की और से मिल सकती है खुशखबरी, इन दो राशियों को सताएगी गुप्त चिंता

Love Horoscope: मेष राशि वालों को अपने लव पार्टनर की तरफ से कुछ खुशखबरी मिल सकती है तो वहीं कुछ राशि वालों की किसी बात की चिंता भी सता सकती है. जिन लोगों के लगे उनके साथ कुछ ठीक नहीं चल रहा है तो वो सभी लोग मां दुर्गा की अराधना करें और आज माथे पर हल्दी का तिलक करें.

Love Horoscope Today: इन राशि वालों को लव पार्टनर की और से मिल सकती है खुशखबरी, इन दो राशियों को सताएगी गुप्त चिंता

पटना: Love Rashifal Today: राशिफल से आप जान सकते है कि आपका प्रेम कैसा रहेगा और दाम्पत्य जीवन कैसा रहेगा. मेष राशि वालों को बात करें तो आपका धन लाभ योग बना रहा है. आज जीवनसाथी या फिर लव पार्टनर से कोई खुश खबरी प्राप्त होगी. वहीं बता करें तो वृष राशि वाले गुप्त चिन्ता और मानसिक तनाव रहेगा. साथ ही बता दें कि धन को सोच समझकर ही खराब करें.

ये भी पढ़िए- Plants For Bedroom: बेडरूम के लिए ये 8 अच्छे पौधे, रखेंगे एक दम फ्रेश

मेष 
आज आपको धन लाभ के योग बन रहें हैं,कार्यस्थल पर आज मेहनत ज्यादा करनी पडेगी,कोई शुभ समाचार मिल सकता है,जीवनसाथी/लव पार्टनर के तरफ से कोई ख़ुशी प्राप्त होगी,विद्यार्थियों के लिये दिन शुभ नहीं है,अपनी सेहत का ध्यान रखें!
उपाय:आज माँ दूर्गा की अराधना करें

वृष
आज आप अपनी सेहत का ध्यान रखें,गुप्त चिन्ता और मानसिक तनाव रहेगा,धन सोच समझकर खर्च करें,विद्यार्थियों के लिए दिन शुभ नहीं है,जीवनसाथी/लव पार्टनर से आज अनबन हो सकती है अपनी वाणी पर संयम रखें,आज घर के बुजूर्ग आपको हिम्मत होसला देंगे!
उपाय:आज माथे पर ह्ल्दी का तिलक करें

मिथुन 
आज आप क्रोधित होकर किसी से बेकार में झगडा कर सकते हैं,आज आपको कोई बुरा समाचार मिल सकता है,कोई परेशान कर सकता है आपको आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना है पूरा दिन आज आप मानसिक तनाव में रहेंगे ज़िससे क्रोध बडेगा ओर आप अपने पारीवारिक माहोल को खराब करेंगे!
उपाय:आज गरीबो को कपडे दान करे.

ये भी पढ़िए- Fitkari Ke Upay: फिटकरी के आठ फायदे, गृह क्लेश से लेकर आयुर्वेद तक में काम आता है यह पत्थर

 

कर्क 
आज का दिन आपके लिए थोड़ा चिन्ता खडी करने वाला है कुछ समय से आप धन को लापरवाही से खर्च कर रहें है आज आपकी चिन्ता बड़ेगी,,स्वास्थ्य भी आज अच्छा नहीं रहेगा, परीवारिक माहोल थोड़ा उदासी से भरा जायेगा,आज आप अपने घर,आस पडोस य़ा फिर व्यापरिक स्थल पर किसी से झगडा कर सकते हैं! उपाय:आज शिव मंदिर में शिव जी की आरती करें

सिंह 
आज का दिन आपका मध्यम जाने वाला है,आज आपको किसी की कोई बात बुरी लग सकती है,धन सम्बंधित गुप्त चिन्ता आज आपको रहेगी,घर परिवार मै मन मुटाव हो सकता है ओर कलह के योग बन रहे हैं अपनी वाणी पर नियत्रण रखे वरना परीणाम अशुभ रहेंगे,आपके कार्य की आज प्रशांसा होगी!
उपाय:आज सूर्य को जल दें!

कन्या 
आज आपकी चिन्ता बडेगी जैसा सोचा था वैसा नहीं होगा,आपको गुस्सा ज्यादा आयेगा और घर में भी क्लेश के योग बन रहें हैं,आज आप अपने पुराने जीवन के बारे में सोच कर परेशान रहेंगे,धन की चिन्ता रहेगी,आपके कार्य पूर्ण होने में रुकावटें आयेंगी,जीवनसाथी/लव पार्टनर की तरफ से कोई खुश खबरी मिल सकती है उपाय:आज गणेश जी को ल्ड्डू का प्रशाद चाडाये

तुला 
आज का दिन थोड़ा परेशनियो से भरा जायेगा,मन उदास रहेगा,कोई ना कोई बात आपको मन में तीर की तरह चुभती रहेगी जिसके कारण आप पूरा दिन चिंतित रहेंगे,आज आपके स्वभाव में बहुत जादा चीडचिडापन रहेगा,धन हानी के भी योग बन रहे हैं,आपको वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी,किसी तरिके की छोटी घटना भी हो सकती है! उपाय:आज पक्षियों के लिये जल की व्यवस्था करें

ये भी पढ़िए-  Momos Side Effects: अगर आप भी हैं मोमोज के शौकीन तो हो जाएं सावधान, नहीं तो जा सकती है जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

वृश्चिक 
आज का दिन अच्छा है,घर का माहोल अच्छा रहेगा,और दिन आपका उलब्धियों से भरा जायेगा,आज आपको कोई उन्नति से जूडा शुभ समाचार मिल सकता है,विकास के मार्ग खुलेंगे और किसी प्रिय बंधु से आपका मिलाप होने के योग बन रहे है!धन खर्च करने के तरफ थोड़ा ध्यान दे!
उपाय: आज आप अपने इष्ट देव की अराधना करे

धनु 
आज आपको पूरा दिन पैसो की चिन्ता सतायेगी,किसी बात को लेकर क्रोधित रहेंगे पर किसी से कहेंगे नहीं,मन में किसी तरह की उथल पूथल लगी रहेगी आपको अपने किसी प्रियजन की चिन्ता लगी रहेगी,धन हानी के योग है,आप अपने जीवन को हर तरिक्के से कमजोर मेहसूस करेंगे!
उपाय:आज कोई भी कार्य मीठा खा कर प्रारम्भ करें

मकर 
आज का दिन आपके लिए ख़ुशी ओर मनोरंजन से भरा जायेगा!मन ही मन आपको धन से सम्बधित चिन्ता बनी रहेगी,घुमने फिरने के योग बन रहे है,कोई शुभ समाचार मिल सकता है आप व्यर्थ की चिन्ता ना करें,आज का दिन आपके लिए बडिया जाने वाला है,आज आपको किसी तरह की मन पसंद चीज मिल सकती है उपाय:आज चिडियों को कुछ अन्न ड़ाले

कुम्भ 
आज का दिन थोड़ा आपको खर्च ज्यादा रहेगा,पैसा आते ही खर्च हो जायेगा,धन सम्बंधित गुप्त चिंताये आपको लगी रहेगी,आज आपके मन अनुसार आपको कोई आशाजनक परीणाम मिलेगा,आधा दिन ख़ुशी ओर आधा दिन परेशानी रहेगी!!
उपाय:आज शिवलिंग पर जल चढायें

मीन 

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा नहीं है गुप्त चिन्ता में पूरा दिन बीत जायेगा,आज किसी झगडे के योग बन रहे है,आज आपकी चिन्ता बडेगी जैसा सोचा था वैसा नहीं होगा आज आपको गुस्सा ज्यादा आयेगा ओर आप घर में भी क्लेश कर करेंगे!!आज आप अपने पुराने जीवन के बारे में सोच कर परेशान रहेंगे!
उपाय:आज अपने इष्ट देव को फल चढ़ाये. 

ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: सावधान! इस दिशा में बच्चों के लिए ना बनाएं कमरा, नहीं तो हमेशा रहेंगे बीमार

 

Trending news