Pawan Singh का हार के बाद आया पहला रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2280239

Pawan Singh का हार के बाद आया पहला रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

Karakat Lok Sabha Election Result 2024:पवन सिंह ने अपने सोशल अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया और लिखा- 'हार तो क्षणिक है हौसला निरंतर रहना चाहिए, हम तो वो है वैसे लोगों में है जो विजय पर गर्व नहीं करते और हार पर खेद और शोक नहीं करते. 

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Karakat Lok Sabha Election Result 2024: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव हार गए. पवन सिंह ने हार के बाद पहली बार अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. पवन सिंह ने अपने सोशल अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया और लिखा- 'हार तो क्षणिक है हौसला निरंतर रहना चाहिए, हम तो वो है वैसे लोगों में है जो विजय पर गर्व नहीं करते और हार पर खेद और शोक नहीं करते. ख़ुशी और गर्व इस बात की है की काराकाट की जनता ने मुझे अपना बेटा-भाई स्वीकार कर इतना प्यार दुलार और आशीर्वाद जो दिया उसके लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद.'

दरअसल, काराकाट लोकसभा सीट से पवन सिंह निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे थे. जब तक ये पवन सिंह इस सीट चुनाव लड़ने का ऐलान नहीं किया था, तबतक उपेंद्र कुशवाहा की जीत करीब-करीब तय मानी जी रही थी. लेकिन पवन सिंह के आने के बाद यहां चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय हो गया और इसका सीधा फायदा CPI-ML के राजाराम सिंह कुशवाहा को मिला और वह चुनाव जीत गए. 

काराकाट से चुनावी मैदान में उतरे उपेंद्र कुशवाहा हार गए. माना जा रहा है कि काराकाट लोकसभा सीट पर भाजपा के बागी भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा का खेल बिगाड़ दिया है. त्रिकोणीय मुकाबले में काराकाट से भाकपा माले के राजाराम सिंह दर्ज की.

यह भी पढ़ें:Bihar Lok Sabha Election 2024 Winners List: बिहार में कौन जीता और कौन हारा, यहां देखें

काराकाट सीट पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के प्रत्याशी ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को एक लाख से अधिक मतों से हरा दिया. काराकाट सीट पर 2014 लोकसभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जीत हासिल की थी, लेकिन वह इस बार करिश्मा दोहराने में असफल रहे.

 

Trending news