Saharsa News: शोहदों की करतूत, अश्लील गानों पर वायरल कर दी लड़कियों की तस्वीरें, युवतियों ने उठाया बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431808

Saharsa News: शोहदों की करतूत, अश्लील गानों पर वायरल कर दी लड़कियों की तस्वीरें, युवतियों ने उठाया बड़ा कदम

Saharsa News: पीड़ित परिजनों ने गांव के ही रहने वाले तीन लड़कों पर नाबालिग लड़कियों की तस्वीरों को अश्लील गाने पर रिल्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Saharsa News: अगर आप लड़की के पिता हैं तो बिहार के सहरसा जिले से यह खबर आपको डरा देगी. यहां 3 लड़कियों की तस्वीरें अश्लील गानों के साथ वायरल हो गईं. इससे शर्मिंदगी में लड़कियों ने जहर खा कर अपनी जान देने की कोशिश की. घटना पतरघट ओपी क्षेत्र के चिनाही गांव वार्ड नम्बर - 12 की है. बताया जा रहा है कि अश्लील गानों पर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखकर लड़कियां काफी आहत हो गईं और उन्होंने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. तीनों लड़कियां एक खेत में बेसुध पड़ी थीं. जैसे परिजनों की उनपर नजर पड़ी तो आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां तीनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. तीनों लड़कियों की उम्र 14 से 15 साल की है.  

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि गांव के ही रहने वाले तीन लड़कों ने तीनों सहेलियों की तस्वीरों को अश्लील गाने पर रिल्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इस बात की जानकारी जब इन लड़कियों को पता चला तो लोक-लज्जा के डर से उन्होंने खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया. जहर खाने के बाद तीनों लड़कियां खेत मे बेसुध पड़ी थी. वहीं जब परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया. पीड़ित परिजनों ने गांव के रहने वाले मोनू, आदर्श और बादल पर लड़कियों के तस्वीरें अश्लील गानों के साथ वायरल करने का आरोप लगाया है.  

ये भी पढ़ें- यूपी के युवक की मुजफ्फरपुर में गोली मारकर हत्या, क्यों आया था बिहार, मामला उलझा?

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इस सम्बंध में सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि गांव के ही कुछ लड़कों पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील गाने पर इन लड़कियों की तस्वीर को शोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिससे आहत होकर लड़कियों ने जहर खा लिया है. फिलहाल सभी लड़कियों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है और आरोपी लड़कों की तलाश की जा रही है.

रिपोर्ट- विशाल कुमार

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news