कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने पुल हादसे का लिया जायजा, सरकार पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2171069

कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने पुल हादसे का लिया जायजा, सरकार पर कसा तंज

Bihar News: कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने मौके पर मौजूद डीएम कौशल कुमार से बात करना चाही, लेकिन डीएम कौशल कुमार ने आचार संहिता का हवाला देते हुए बात करने से इंकार कर दिया. 

कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने पुल हादसे का लिया जायजा, सरकार पर कसा तंज

सुपौल: सुपौल जिले में कल हुए पुल हादसा के बाद घटना स्थल पर विभिन्न पार्टी के नेताओं का पहुंचना बदस्तूर जारी है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन बकौर पहुंची. जहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया, इस दौरान उन्होंने अभियंताओं से भी बात की. जिसके बाद उन्होंने बताया कि यह घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. अभी जो पुल निर्माणाधीन है तब ऐसा हादसा हो रहा है तो आगे जो पुल बनकर तैयार हो जाएगा तो क्या स्थिति होगी. इसकी जांच होनी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि प्रॉपर रूप से मिट्टी की जांच हुई है कि नहीं या फिर निर्माण कार्य में किसी तरह की कोताही बरती गई है या कोई टेक्निकल फॉल्ट है इन तमाम बिंदुओं पर जांच होनी चाहिए. कहा कि इस पुल की गारंटी सरकार देगी या निर्माण कंपनी देगा, यह महत्वपूर्ण सवाल है. इस मौके पर उन्होंने ग्रामीणों के शिकायत पर कहा कि जिस तरह से निर्माणाधीन पुल का स्लैब गिरा है इससे इंकार नहीं किया जा सकता है कि जब तक पूरे मालवा को नहीं हटाया जाएगा. तब तक यह स्पष्ट नहीं हो सकता है कि मलवा के अंदर कोई दवा हुआ है या नहीं. मलवा को हटाने का युद्ध स्तर पर कार्य किया जाना चाहिए.

बता दें कि इस मौके पर कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने मौके पर मौजूद डीएम कौशल कुमार से बात करना चाही, लेकिन डीएम कौशल कुमार ने आचार संहिता का हवाला देते हुए बात करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद नाराज होकर रंजीत रंजन डीएम से बात किए बिना ही वापस लौट गई. इस मौके पर रंजीत रंजन के साथ कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़िए- Bihar Board 12th Toppers List: देखें आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स में किन बच्चों ने किया टॉप, कितने अंक किए प्राप्त

 

Trending news