Supaul News: सावन में देखते-देखते एक घर में से निकले 30 कोबरा सांप, दंग रह गए लोग, आसपास दहशत का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2351905

Supaul News: सावन में देखते-देखते एक घर में से निकले 30 कोबरा सांप, दंग रह गए लोग, आसपास दहशत का माहौल

Cobra Snakes In House: सुपौल के एक आवासीय घर में 30 से अधिक छोटे बड़े जहरीले कोबरा सांप मिले है. इतने सांप एक साथ मिलने से मकान मालिक समेत पड़ोसियों में भी डर और दहशत का आलम है. 

सावन में देखते-देखते एक घर में से निकले 30 कोबरा सांप

सुपौलः Cobra Snakes In House:  बिहार के सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत सिमराही वार्ड 6 में अवस्थित एक आवासीय घर में 30 के करीब छोटे-बड़े कोबरा सांप के मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया है. 

आवासीय घर में मिले कोबरा सांप 
बताया जा रहा है कि प्रमिला देवी के आवासीय घर से कल सुबह कोबरा का दो तीन बच्चे निकले. जिसके बाद गृह स्वामी भयाक्रांत हो गया और इसकी सूचना सांप को रेस्क्यू करने वाली टीम को दी गई. 

वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू
सूचना मिलने के बाद सांप को रेस्क्यू करने वाले चेतन शर्मा स्थल पर पहुंचे और कोबरा के कई बच्चों का रेस्क्यू कर घर से निकाले गए. इसी बीच एक बड़े कोबरे का भी रेस्क्यू किया गया. इस पूरे रेस्क्यू में सुबह से शाम हो गई. 

रेस्क्यू में मिले 30 कोबरा सांप 
रेस्क्यू करने वाले चेतन शर्मा ने बताया कि कोबरा के बच्चे के साथ दो बड़े कोबरा सांप होने चाहिए. जिसमें से एक का रेस्क्यू कर लिया गया है. दूसरे बड़े कोबरे की तलास की जा रही है. घर के फर्श को तोड़कर उसके बिल में पानी डाला जा रहा है, ताकी कोबरा सांप बाहर निकले. 

मकान मालिक समेत पड़ोसियों में भी डर और दहशत का आलम
चेतन शर्मा ने आगे बताया कि देर रात तक दूसरे बड़े कोबरे सांप की तलास की गयी, लेकिन नहीं मिला. बताया गया है कि अब तक कुल एक बड़ा कोबरा सहित करीब 30 कोबरा सांप के बच्चे मिल चुके हैं. इस घटनाक्रम से गृह स्वामी सहित पड़ोसियों में भी डर और दहशत का आलम है. इस मामले को लेकर रेस्क्यू के दौरान दिन भर लोगों की भारी भीड़ जमी रही. आवासीय घर में इतनी संख्या में कोबरा जैसे जहरीले सांप के मिलने से लोग दहशत में हैं.

इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल

यह भी पढ़ें- Bihar Congress Protest: पटना में युवा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के बाद भड़की कांग्रेस, विरोध में आज प्रदर्शन का ऐलान

Trending news