Hajipur Flyover: हाजीपुर में उद्घाटन से पहले टूटा फ्लाईओवर ऊपरी हिस्सा, पुलिस ने लगाया नो एंट्री का बोर्ड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2401555

Hajipur Flyover: हाजीपुर में उद्घाटन से पहले टूटा फ्लाईओवर ऊपरी हिस्सा, पुलिस ने लगाया नो एंट्री का बोर्ड

Hajipur Flyover: हाजीपुर में NH 31 पर फ्लाईओवर का गिरने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उद्घाटन के ही 6 माह पहले ही इस पर आवागमन शुरू कर दिया गया था.

हाजीपुर फ्लाईओवर

हाजीपुर: बिहार में पुल गिरने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच वैशाली से एक खबर सामने आ रही है जिसमें प्रशासन पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं. दरअसल वैशाली NH 31 पर फ्लाईओवर का ऊपरी हिस्सा गिर गया है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने फ्लाईओवर पर आवागमन बंद कर दिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही फ्लाईओवर का निर्माण कराया गया था. छपरा से हाजीपुर आने वाली बड़ी गाड़ियां इसी फ्लाईओवर से गुजर कर मुजफ्फरपुर हाजीपुर वाले एरिया में जाया करती थी. इस फ्लाईओवर पर फिलहाल बैरिकेडिंग कर दिया गया है.

बता दें कि वैशाली में NH-31 फोरलेन पर छपरा से हाजीपुर आने वाला फ्लाईओवर बीच में लगभग 4 फीट का एरिया क्षतिग्रस्त हो गया है. फ्लाईओवर के ध्वस्त होने के बाद भी लगभग 1 घंटे तक उसी धंसी फ्लाईओवर से आवागमन होता रहा. बताया जा रहा है कि बिना उद्घाटन के ही 6 माह पूर्व ही फ्लाईओवर पर आवागमन शुरू कर दिया गया था. फ्लाईओवर क्षतिग्रस्त होने के बाद फोरलेन पर उस रूट से आवागमन बाधित हुआ.

ये भी पढ़ें- Ank Jyotish: इस मूलांक में जन्मा व्यक्ति बन सकता है प्रधानमंत्री

वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही राजद विधायक मुकेश रौशन भी मौके पर पहुंचे और नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'सरकार की लापरवाही का यह नतीजा है. फ्लाईओवर पर बिना उद्घाटन के गाड़ियां कैसे चल सकती हैं?' इस दौरान विधायक ने वैशाली एसपी से बात करके फ्लाईओवर से वाहनों का रूट बदलवाया. फिलहाल ट्रैफिक पुलिस ने NH-31 पर करीब डेढ़ मीटर की दूरी में सड़क धंसने की वजह से रास्ता बंद कर दिया है. ट्रैफिक पुलिस ने फ्लाईओवर पर नो एंट्री का बैरिकेड लगाकर रास्ते को बंद कर दिया है.

इनपुट- रवि मिश्रा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news