बिहार के इस कॉलेज कैंपस में गटर ढकने के काम आ रहा पूर्व केंद्रीय मंत्री का नेम प्लेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2417807

बिहार के इस कॉलेज कैंपस में गटर ढकने के काम आ रहा पूर्व केंद्रीय मंत्री का नेम प्लेट

Hajipur News: बिहार के जिला वैशाली के हाजीपुर के सेंट्रल इंस्टीट्यूट से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां कॉलेज कैंपस में गटर ढकने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री सह खाद आपूर्ति मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान के शिलापट्टिका का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

 

बिहार के इस कॉलेज कैंपस में गटर ढकने के काम आ रहा पूर्व केंद्रीय मंत्री का नेम प्लेट

Vaishali News: वैशाली जिले के हाजीपुर के औद्योगिक क्षेत्र में सेंट्रल इंस्टीट्यूट आफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां कॉलेज प्रशासन के द्वारा गर्ल्स हॉस्टल में बने गटर के चेंबर टूट जाने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री सह खाद आपूर्ति मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान के शिलापट्टिका से गटर ढकने का काम किया जा रहा है. 

इसका वीडियो भी सामने आया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, आपको बता दें कि वैशाली के हाजीपुर में केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान ने ही CIPET कॉलेज को शहर में लाने का काम किया था. उन्होंने ही इसका उद्घाटन भी किया था.

ये भी पढ़ें: Bihar Weather: सावधान! 10 सितंबर तक बरसेंगे बादल, आज 23 जिलों में बारिश का अलर्ट

भारत के कई प्रतिष्ठित संस्थान में से एक हाजीपुर का यह कॉलेज भी अपने आप में बहुत मायने रखता है. गिने-चुने कॉलेज में से एक है सेंट्रल इंस्टीट्यूट आफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट. शिलापट्टिका से गटर को ढकने का वीडियो सामने आने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने भी इसकी कड़ी निंदा की है. उन्होंने दोषियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही है. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए. पशुपति पारस ने साफ शब्दों में कहा कि रामविलास पासवान का दिया ही ये CIPET कॉलेज है, उन्होंने काफी मशक्कत और केंद्र सरकार से बड़ी मिन्नतों के बाद हाजीपुर में इसको लाने का काम किया था.

ये भी पढ़ें: इन 5 राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ, खुलेगा किस्मत का ताला!

आज यह कॉलेज हजारों छात्र के भविष्य बनाने का काम कर रहा है, लेकिन जो आदमी इस कॉलेज को लाया, बसाया और बनाया, आज उसके शिलापट्टिका से इतनी गंदी और शर्मनाक हरकत की जा रही है. इस कृत की जितनी भी निंदा की जाए उतनी कम है. वीडियो वायरल होने के बाद खबर कवरेज करने गए कुछ पत्रकार के साथ भी कॉलेज प्रशासन के कर्मी ने हाथापाई और गाली गलौज किया है. 

इनपुट - रवि मिश्रा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news