Vaishali Kidnapping Case: रिश्तेदारों ने ही बच्चे का कर लिया अपहरण, 24 घंटे में खुलासा, 7 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2148203

Vaishali Kidnapping Case: रिश्तेदारों ने ही बच्चे का कर लिया अपहरण, 24 घंटे में खुलासा, 7 लोग गिरफ्तार

Bihar News: एसडीपीओ के नेतृत्व में बनी टीम ने महज 24 घंटे के अंदर अपहरण कांड का खुलासा कर लिया. पुलिस ने बच्चे को सकुशल पीड़ित परिवार के हाथों में सौंप दिया. इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस से लेकर परिजन तक हैरान हो गए. क्योंकि इस पूरे घटना की साजिश बच्चे के सगे फुफेरे भाई दीनानाथ ने अपने चचेरे भाई और दोस्तों के साथ मिलकर रची थी.

Vaishali Kidnapping Case: रिश्तेदारों ने ही बच्चे का कर लिया अपहरण, 24 घंटे में खुलासा, 7 लोग गिरफ्तार

वैशाली: वैशाली में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज मामले का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर लिया है. दरअसल, रिश्तेदारों ने अपने ही परिवार के एक बच्चे का अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद पीड़ित परिवार से फिरौती मांगी गई. पीड़ित परिवार ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पूरे मामले का खुलासा कर लिया और बच्चों सुरक्षित परिवार को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

पीड़ित परिवार से मांगे गए थे पांच लाख रुपये 
दरअसल, 7 मार्च को देशरी थाना क्षेत्र के रामपुर कीचनी गांव के दुलारचंद साह का 7 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार घर से भोज खाने के लिए गया था. जहां से वह गायब हो गया. काफी खोजबीन करने पर भी आदित्य का कुछ पता नहीं चल पाया. इसी बीच बच्चे के पिता को एक अनजान नंबर से धमकी भरा फोन आया. जिसमें फोन करने वाले ने पांच लाख रुपये की मांग की थी. जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. पीड़ित परिवार की शिकायत पर वैशाली एसपी ने महनार एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. 

फुफेरे भाई ने बच्चे का किया अपहरण
एसडीपीओ के नेतृत्व में बनी टीम ने महज 24 घंटे के अंदर अपहरण कांड का खुलासा कर लिया. पुलिस ने बच्चे को सकुशल पीड़ित परिवार के हाथों में सौंप दिया. इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस से लेकर परिजन तक हैरान हो गए. क्योंकि इस पूरे घटना की साजिश बच्चे के सगे फुफेरे भाई दीनानाथ ने अपने चचेरे भाई और दोस्तों के साथ मिलकर रची थी. साथ ही पुलिस ने उस महिला को भी गिरफ्तार किया है जिसके घर पर बच्चे को छुपाकर रखा गया था. एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस की तत्परता से बच्चे की जान बच गई है जो पुलिस के लिए एक बड़ी उपलब्धि है.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़िए-  Jharkhand News: कर्ज नहीं चुका पाई मां तो बैंक कर्मियों ने बेटे को किया किडनैप, जानें पूरा मामला

 

Trending news