Nitish के बाद कुशवाहा के निशाने पर आए लालू यादव, बोले- सिर्फ 1 परिवार को बढ़ाने का काम हुआ
Advertisement
trendingNow11555900

Nitish के बाद कुशवाहा के निशाने पर आए लालू यादव, बोले- सिर्फ 1 परिवार को बढ़ाने का काम हुआ

Upendra Kushwaha Statement: जनता दल (यूनाइटेड) संसदीय दल के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर भी जोरदार सियासी हमला बोला. उन्होंने कहा कि इन दोनों ने बिहार में करीब 35 साल तक शासन किया, लेकिन अति पिछड़ों को हक मारी गई.

Nitish के बाद कुशवाहा के निशाने पर आए लालू यादव, बोले- सिर्फ 1 परिवार को बढ़ाने का काम हुआ

Bihar News: बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल जनता दल (यूनाइटेड) संसदीय दल के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर भी जोरदार सियासी हमला बोला. उन्होंने कहा कि इन दोनों ने बिहार में करीब 35 साल तक शासन किया, लेकिन अति पिछड़ों को हक मारी गई. एक परिवार को बढ़ाने का काम हुआ. कभी भी सत्ता पर अति पिछड़ों को मजबूत हिस्सेदारी नहीं दी गई.

पटना में जगदेव प्रसाद की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने राजद और नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि राजद के नेता आज अगड़े, पिछड़े और 90 प्रतिशत शोषित की बात कर रहे हैं, लेकिन हकीकत है कि 32 साल से इन्हीं लोगों की सरकार है. इन लोगों ने पिछड़े लोगों को क्या दिया है.

'केवल एक परिवार का शासन चल रहा'

कुशवाहा ने कहा कि पहले 15 साल और अब 17 साल में अतिपिछड़ों की हकमारी हुई है. राजद के लोग 10 फीसदी लोगों के शासन की बात कह रहे. आज भी 10 फीसदी लोग ही सत्ता में बने हुए हैं. केवल एक परिवार का शासन चल रहा है.

उन्होंने कहा कि उस दौर में सत्ता का हस्तांतरण केवल एक ही परिवार के सत्ता में बने रहने के लिए नहीं हुआ था. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि राजद ने कभी इस 90 प्रतिशत की चिंता करने की बात नहीं की. उन्होंने तो यहां तक कहा कि जगदेव प्रसाद की जयंती मनाने से रोकने की कोशिश की गई.

उन्होंने गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए एक बार फिर से कहा कि आखिर जदयू और राजद में क्या डील हुई, यह तो बताना चाहिए. उन्होंने जदयू से किसी प्रकार की नाराजगी से इंकार करते हुए कहा कि वे तो जदयू के मजबूत करने की बात कर रहे हैं और इसी में लगे हुए हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news