Viral Video: बिहार की बंदूकबाज लड़की ने लहराई पिस्टल, इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही
Advertisement
trendingNow11377669

Viral Video: बिहार की बंदूकबाज लड़की ने लहराई पिस्टल, इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही

Bihar Viral Video: बिहार में एक समारोह के दौरान लड़की ने जब पिस्टल लहराई तो सभी की नजरें उसपर जा टिकीं. आइये आपको दिखाते हैं ये चौंका देने वाला वीडियो.

Viral Video: बिहार की बंदूकबाज लड़की ने लहराई पिस्टल, इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही

Bihar Girl Viral Video: यूपी और बिहार में जश्न के दौरान फायरिंग की प्रथा अभी भी बहुत आम है. इस तरह की फायरिंग हर तरह से अवैध है और अक्सर आकस्मिक मौतों का कारण भी बनती है. तमाम कानून और पुलिस की निगरानी के बावजूद यह अर्ध-सामंती परंपरा अभी भी जारी है. हर्ष फायरिंग को लेकर लगातार पुलिस सचेत करती रहती है लेकिन लोग आदत से बाज नहीं आते. अब सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक डांसर को बिहार के सीवान में एक पार्टी में डांस करते हुए दिखाया गया है और वह पिस्टल भी लहरा रही है.

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

एक पत्रकार द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में, मैजेंटा लहंगा पहने एक महिला को स्टेज पर डांस करते हुए बंदूक पकड़े देखा जा सकता है. यह स्पष्ट नहीं है कि डांसर को पार्टी में किसी ने पिस्तौल दी थी या यह उसकी अपनी बंदूक थी जिसे वह अपनी सुरक्षा के लिए रखती है.

बिहार की बंदूकबाज लड़की

स्टेज पर कुछ युवक उसके साथ डांस करने के लिए उसके पास आते हैं लेकिन वह उन्हें पिस्तौल दिखाती है और उन्हें एक तरफ जाने के लिए कहती है. फिर वह स्टेज पर एक आदमी के साथ थिरकते हुए सभी मेहमानों के लिए डांस करना जारी रखती है. जब तक लड़की डांस करती है उसके हाथ में पिस्तौल हमेशा रहती है और उसे बंदूक को इधर-उधर लहराते हुए देखा जा सकता है. आखिरी अपडेट तक वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

यहां देखें वायरल वीडियोः

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news