उपमुख्यमंत्री बनते ही तेजस्वी ने दिखाए तेवर, गिरिराज सिंह पर बोला हमला, बीजेपी नेता ने किया पलटवार
Advertisement

उपमुख्यमंत्री बनते ही तेजस्वी ने दिखाए तेवर, गिरिराज सिंह पर बोला हमला, बीजेपी नेता ने किया पलटवार

 Tejashwi Yadav Attacks Giriraj Singh: बिहार में जेडीयू-आरजेडी के साथ आने के बाद वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बीच ट्विटर पर जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई. दरअसल गिरिराज सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें तेजस्वी यादव जी न्यूज को इंटरव्यू दे रहे हैं. 

उपमुख्यमंत्री बनते ही तेजस्वी ने दिखाए तेवर, गिरिराज सिंह पर बोला हमला, बीजेपी नेता ने किया पलटवार

Bihar News: बिहार में जेडीयू-आरजेडी के साथ आने के बाद वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बीच ट्विटर पर जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई. दरअसल गिरिराज सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें तेजस्वी यादव जी न्यूज को इंटरव्यू दे रहे हैं. इस इंटरव्यू का एक हिस्सा उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट किया. उस हिस्से में तेजस्वी कह रहे हैं, '10 लाख रोजगार देने का जो हमने वादा किया था वह हम मुख्यमंत्री बनने पर पूरा करेंगे अभी तो हम उपमुख्यमंत्री हैं.' इसी को लेकर गिरिराज ने उन पर तंज कसा. हालांकि ये पूरे इंटरव्यू का महज एक हिस्सा था.

फिर क्या था. जवाब देने में तेजस्वी यादव भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने गिरिराज पर हमला बोलते हुए लिखा, श्रीमान जी, इतना बेशर्म मत बनिए. एक फुट लंबी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं बन जाता, जैसे आप रखते हैं. आप लोगों की इन चिरकुट हरकतों, एडिटेड वीडियोज व सड़क छाप बयानों की बदौलत ही भाजपा की यह दुर्दशा है. इन बेचारों का बिहार में कोई चेहरा ही नहीं. बाक़ी इस पूरे Video को सुन ख़ुशी मनाइए.

इसके बाद गिरिराज ने भी तेजस्वी के बयान पर निशाना साधते हुए कहा, 'चारा चोर का बेटा महात्मा थोड़ी हो जाएगा, फिर चिड़ियाघर का माटी काट-काट के मॉल भरवे करेगा. फिर आपका पलटू चाचा नीतीश कुमार पूरा खानदान को घपला के आरोप में बर्खास्त करबे करेंगे. बिहार के सेक्युलर सरकार के शीर्ष नेताओं ने हिंदू प्रतीक चिन्ह टीका-शिखा पर हमले शुरू कर दिए हैं.

इंटरव्यू में 10 लाख नौकरियों पर ये बोले तेजस्वी

सरकार की पहली प्राथमिकता क्या है? इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि पढ़ाई, दवाई, कार्रवाई हमारी प्राथमिकता है. मुख्यमंत्री जो भी योजना चला रहे हैं, हमें उसमें और तेजी लाना है. लोगों के साथ न्याय हो. निष्पक्ष सरकार हो, यही हमारी कोशिश है. 10 लाख नौकरियों के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है. ये मुद्दा सिर्फ बिहार का नहीं पूरे देश का है. केंद्र सरकार नौकरियां खा गई. कारखाने बंद हो गए. लोगों को कुछ नहीं मिल रहा. तेजस्वी ने कहा कि 10 लाख का जो वादा हमने किया था, उसे पूरा करेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने कहा था कि जब मुख्यमंत्री बनेंगे तब 10 लाख नौकरियां देंगे. अभी तो हम उपमुख्यमंत्री हैं. लेकिन सीएम नीतीश ने हमसे चर्चा की है. वो इसको लेकर गंभीर हैं. उन्होंने ज्यादा से ज्यादा नौकरी देने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है. डिप्टी सीएम ने कहा कि ये हम कोशिश करेंगे कि बिहार में भी निवेश आए, कारखाने खुलें, अच्छा माहौल ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार मिले. उन्होंने कहा कि बिहार में अच्छी संभावनाएं हैं. 

कहा जा रहा है कि एक डील हुई, जिसमें 2024 में आप मुख्यमंत्री बनेंगे और नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार होंगे. इसपर तेजस्वी यादव ने कहा कि इस डील की जानकारी हमें नहीं है.हम डिप्टी सीएम हैं. हम अपना काम करने में लगे हैं. तेजस्वी ने कहा कि हमारे बनाने से तो कोई प्रधानमंत्री नहीं बनेगा. सब लोग की इच्छा होगी, तब ही ऐसा हो पाएगा. हम सीएम बनने के लिए हड़बड़ी में नहीं है. हमारा एकमात्र एजेंडा था बीजेपी को हटाना, जिसे हम लोगों ने किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news