'जिसको जिन्ना से प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार', BJP का अखिलेश यादव पर तंज
Advertisement
trendingNow11078750

'जिसको जिन्ना से प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार', BJP का अखिलेश यादव पर तंज

UP Assembly Election 2022: बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अगर आतंकी याकूब मेमन जिंदा होता तो अखिलेश यादव उसे समाजवादी पार्टी का टिकट दे देते.

संबित पात्रा.

लखनऊ: यूपी में विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) का आगाज हो चुका है. इस बीच बीजेपी (BJP) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जिसको जिन्ना से प्यार हो वो पाकिस्तान (Pakistan) से कैसे इनकार कर सकता है? अखिलेश यादव को पाकिस्तान से प्यार है. अखिलेश पाकिस्तान और जिन्ना (Jinnah) को चुनाव में लेकर आए.

  1. अपने बयान के लिए माफी मांगें अखिलेश- बीजेपी
  2. अखिलेश यादव को पाकिस्तान से है प्यार- बीजेपी
  3. सपा की लिस्ट में है दंगाइयों की भरमार- बीजेपी

पाकिस्तान को दुश्मन नहीं मानते अखिलेश- बीजेपी

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि मैं अखिलेश यादव का एक इंटरव्यू पढ़ रहा था. एक तरफ जहां पूरा देश उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का स्थापना दिवस मना रहा है, वहीं अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान हिंदुस्तान का असली दुश्मन नहीं है. अखिलेश यादव अपने बयान के लिए माफी मांगें.

ये भी पढ़ें- लखनऊ में कारोबारी अमित अग्रवाल के घर IT की रेड, 3 करोड़ रुपये कैश बरामद

बीजेपी ने अखिलेश यादव को दिया चैलेंज

अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि मैं अखिलेश यादव को चैलेंज देता हूं कि वो अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करें. अखिलेश अपने प्रत्याशियों की अगली सूची नहीं जारी कर पा रहे हैं क्योंकि पहली लिस्ट की तरह ही उसमें भी गुंडे-माफियाओं की भरमार है, वो दंगाइयों को टिकट दे रहे हैं.

याकूब मेमन जिंदा होता तो सपा उसे लड़ा देती चुनाव- बीजेपी

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दंगाइयों को टिकट दे रहे हैं. उन्होंने दंगा कराने वाले नाहिद हसन को कैराना से टिकट दिया, जिससे देशभर में नाराजगी है. मैं दावा करता हूं कि अगर याकूब मेमन जिंदा होता तो ये उसको भी अपनी पार्टी से टिकट देकर चुनाव लड़वाते. शुक्र है कोर्ट ने उसे फांसी दे दी.

ये भी पढ़ें- शादी में दूल्‍हे के भाई को नाचना पड़ गया भारी, खुशियों की जगह छाया मातम

संबित पात्रा ने कहा कि आज अखिलेश यादव को ओपिनियन पोल पर आपत्ति है, वो बोल रहे हैं कि ओपिनियन पोल पर रोक लगाई जाए. मैं दावे से कह सकता हूं कि 10 मार्च को वो ईवीएम पर भी बरसेंगे जैसे आज ओपिनियन पोल पर बरस रहे हैं.

LIVE TV

Trending news