'हमले के वक्त राहुल गांधी कर रहे थे नाच-गाना' मनीष तिवारी की किताब के जरिए BJP का हमला
Advertisement

'हमले के वक्त राहुल गांधी कर रहे थे नाच-गाना' मनीष तिवारी की किताब के जरिए BJP का हमला

बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी से कई कठिन सवाल पूछे हैं. बीजेपी ने पूछा है कि मनमोहन सिंह ने सेना को अनुमति क्यों नहीं दी थी? मुंबई हमले के बाद पाकिस्तान को जवाब क्यों नहीं दिया गया?

बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता मनीष तिवारी (Manish Tewari) की नई किताब '10 Flash Points; 20 Years - National Security Situations that Impacted India' को लेकर हंगामा मचा हुआ है. इसमें उन्होंने मनमोहन सरकार (Manmohan Singh) पर निशाना साधा है. इस बीच बीजेपी भी कांग्रेस (Congress), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर हमलावर हो गई है.

  1. सेना को क्यों नहीं दी गई अनुमति- बीजेपी
  2. इमरान बड़े भाई तो हम क्या- बीजेपी
  3. कांग्रेस ने शहादत का मजाक उड़ाया- बीजेपी

कांग्रेस की विफलता का कबूलनामा- बीजेपी

बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इसको कांग्रेस की विफलता का कबूलनामा कहना ही उपयुक्त होगा. बड़ा स्वाभाविक था, हर भारतीय की तरह हमें भी बड़ी पीड़ा हुई थी. आज ये तथ्य स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस की सरकार निठल्ली-निकम्मी थी. राष्ट्र सुरक्षा जैसे मुद्दे पर भारत की अखंडता की भी उनको चिंता नहीं थी. क्या सोनिया-राहुल अपनी चुप्पी तोड़ेंगे? ये सवाल बीजेपी इसलिए उठा रही है क्योंकि देश के लिए इन सवालों के उत्तर जानना जरूरी है. सोनिया गांधी से ये सवाल है कि खुली छूट और अनुमति भारत की सेना को क्यों नहीं दी गई?

ये भी पढ़ें- कैसा होगा नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट? वीडियो जारी; मिलेंगी ऐसी सुविधाएं

मनमोहन सिंह से अनुमति मांगती रही सेना- बीजेपी

गौरव भाटिया ने कहा कि हमारी सेना मनमोहन सिंह से अनुमति मांग रही थी कि पाकिस्तान को सबक सिखाएं. लेकिन ऐसा क्या हुआ कि सोनिया गांधी की अनुमति उनको नहीं मिली. पुलवामा हमले के खिलाफ हमने सर्जिकल स्ट्राइक की. पाकिस्तान में घुसकर ठोका. लेकिन 26/11 हमले के बाद सेना को क्यों अनुमति नहीं दी गई?

राहुल गांधी कर रहे थे नाच-गाना- बीजेपी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने शहीदों की शहादत का मजाक उड़ाया. सोनिया गांधी आपको ये बताना होगा कि ऐसा कौन सा प्रेम है पाकिस्तान की प्रति कि सेना को अनुमति नहीं दी. कहीं ऐसा तो नहीं कि आपको हमारी वीर सेना पर भरोसा नहीं था. जब हमारे देश में हमला हो रहा था तो एक अखबार की रिपोर्ट है कि राहुल गांधी सुबह तक नाच-गाना कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- आयकर विभाग का 'मेगा ऑपरेशन', गुजरात के इन दो नामी ग्रुप्स पर बड़ी कार्रवाई

गौरव भाटिया ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने कह दिया कि इमरान खान तो हमारा बड़ा भाई है. देश पूछ रहा है राहुल गांधी से कि हम क्या हैं? जो शहादत हमारे पुलिस वालों और कमांडो ने दी, उसका बदला पाकिस्तान से लेने में आप सफल क्यों नहीं हुए?

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने दिखाया है कि भारत की शक्ति क्या है? सेना पर विश्वास करना क्या होता है और सेना की ताकत क्या है? याद करिए पाकिस्तान ने उरी में हमला किया तो करारा थप्पड़ पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक करके दिया.

LIVE TV

Trending news