कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान, बीजेपी ने EC से की शिकायत

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना आतंकी मसूद अजहर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद इब्राहिम और आईएसआई से की थी. 

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान, बीजेपी ने EC से की शिकायत
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आए दिन आपत्तिजनक टिप्पणियां की जाती रही हैं. इसी कड़ी में अब कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का भी नाम शामिल हो गया है. पवन खेड़ा ने एक चैनल पर बहस के दौरान पीएम मोदी की तुलना आतंकियों से कर दी थी. खेड़ा के इस बयान के बाद बीजेपी ने चुनाव आयोग से उनकी शिकायत की है. शिकायत में कहा गया है कि पवन खेड़ा का बयान अपमानजनक है और चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन है. 

दरअसल, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना आतंकी मसूद अजहर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद इब्राहिम और आईएसआई से की थी. उनके इस बयान पर बीजेपी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना आतंकी मसूद अजहर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद इब्राहिम और आईएसआई से कर रहे हैं. हमें पाकिस्तान दौसे दुश्मनों की जरूरत ही नहीं है, जब हमारे पास कांग्रेस है.

वहीं, सोशल मीडिया पर भी खेड़ा के इस बयान पर काफी तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कई लोगों ने लिखा है कि पीएम मोदी पर कांग्रेस की ओर से दिए जा रहे इन अपमानजनक बयानों से बीजेपी ही मजबूत हो रही है. बता दें कि हाल ही में कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से पीएम नरेंद्र मोदी की चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ एक वीडियो पोस्ट की गई थी. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस को काफी ट्रोल किया गया था. इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर समेत कई नेता पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं.