Gautam Gambhir ने केजरीवाल को याद दिलाया उनका ये वादा, बोले- 'कर रहा हूं इंतजार'
Advertisement

Gautam Gambhir ने केजरीवाल को याद दिलाया उनका ये वादा, बोले- 'कर रहा हूं इंतजार'

 गौतम गंभीर ने एक बार फिर सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें उनका किया वादा याद दिलाया है. 

गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir) और दिल्ली की अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरकार के साथ जुबानी जंग जारी है. गौतम गंभीर ने एक बार फिर सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें उनका किया वादा याद दिलाया है. गंभीर ने कहा कि उन्हें अभी भी केजरीवाल की ओर से शुरू किए जाने वाले 50 किचन की डिटेल्स का इंतजार है.

  1. बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना
  2. गौतम गंभीर ने केजरीवाल को याद दिलाया उनका वादा
  3. 50 किचन की गंभीर ने मांगी डिटेल्स

गौतम गंभीर एक ट्वीट में लिखते हैं- 'शुक्रिया अरविंद केजरीवाल जी अपने लोगों से पूरे दिन के काम की जानकारी लेने के लिए. पीपीई किट्स, राशन और खान से लेकर मास्क तक. उम्मीद है कि वह यह नहीं कहते होंगे कि मैं काम नहीं कर रहा हूं. अगर आपके पास कोई जानकारी है तो कृपया अब आप 30 दिन पहले फोन पर किए गए वादे के मुताबिक, 50 किचन की डिटेल्स को साझा करें. अभी भी इंतजार कर रहा हूं.'

 

इसके पहले गौतम गंभीर ने जरूरतमंदों को दिल्ली सरकार की ओर से बांटे जाने वाले राशन में सीएम केजरीवाल की तस्वीर छापने को लेकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि वह तस्वीर छापकर मदद नहीं कर रहे तो विधायक जी पूछते हैं  क्या काम कर रहे हो.

LIVE TV

कैसे शुरू हुई जुबानी जंग

हाल ही में आप विधायक राघव चड्ढा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा था कि दिल्ली में सैनिटाइजेशन की जिम्मेदारी MCD की है, लेकिन इस ज़िम्मेदारी को भी दिल्ली सरकार को उठाना पड़ा. कुछ "पार्ट टाइम सांसद" घर बैठे बस केजरीवाल सरकार पर ट्वीट कर और लूडो खेलकर छुट्टी का मजा ले रहे हैं. उन्हें बताना चाहूंगा की आपके घर के बाहर भी हमने सैनिटाइजेशन कर दिया है. खास बात यह थी कि इस वीडियो में गौतम गंभीर के घर के बाहर लगी नेम प्लेट पर भी फोकस किया गया था.

Trending news