BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शेयर किया टीवी सीरियल Anupamaa का वीडियो क्लिप, कह दी ये बात
Advertisement

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शेयर किया टीवी सीरियल Anupamaa का वीडियो क्लिप, कह दी ये बात

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है और लोगों को खास संदेश दिया है. उन्होंने कहा है कि गरीबों की मेहनत का मोल भाव मत कीजिए, उन्हें प्रोत्साहित कीजिए और हौंसला दीजिए.

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शेयर किया टीवी सीरियल Anupamaa का वीडियो क्लिप, कह दी ये बात

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) टीआरपी लिस्ट में राज कर रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने अनुपमा का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है और लोगों को खास संदेश दिया है. उन्होंने कहा है कि गरीबों की मेहनत का मोल भाव मत कीजिए, उन्हें प्रोत्साहित कीजिए और हौंसला दीजिए.

  1. कैलाश विजयवर्गीय ने अनुपमा का वीडियो शेयर किया
  2. 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में राज कर रहा है
  3. सारे मोलभाव गरीब के साथ क्यों?

सारे मोलभाव गरीब के साथ क्यों?

वीडियो शेयर करते हुए कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने लिखा, 'सोशल मीडिया पर मिला एक अच्छा वीडियो!!! सारे मोलभाव और भावताव सिर्फ गरीब के साथ ही क्यों? गरीबों की मेहनत का मोल भाव मत कीजिए! उन्हें प्रोत्साहित कीजिए, हौंसला दीजिए और उन्हें भी त्योहार मनाने का मौका दीजिए!' हालांकि यह वीडिय दिवाली के पहले का है और कैलाश विजयवर्गीय ने अब शेयर किया है.

वीडियो में क्या है?

दरअसल, वीडियो में वीडियो में शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) एक दूसरी औरत को फटकार लगाती नजर आ रही हैं, जो दीया बेचने वाली एक महिला से मोलभाव करती हैं. अनुपमा वीडियो में कहती हैं, 'पिज्जा और कॉफी खरीदते समय या मॉल में मोलभाव करती हैं? तो फिर सारा भावताव और मोलभाव गरीब के साथ ही क्यों?' दीया खरीदने के बाद अनुपमा कहती हैं, 'मैंने महंगे में दीया नहीं लिया, जबकि बहुत सस्ते में दुआएं ली है. गरीब के साथ मोलभाव मत कीजिए. भले ही आप गरीब को उनके 10 रुपये के सामान का 20 रुपये मत दीजिए, लेकिन 5 रुपये भी मत दीजिए.'

ये भी पढ़ें- अगर आप दूषित वातावरण में पूजा करते हैं तो क्या उससे भगवान प्रसन्न होंगे?

आप भी देखिए वीडियो

टीआरपी लिस्ट में कायम है अनुपमा की बादशाहत

बता दें कि 'अनुपमा' (Anupama) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सीरियल की बादशाहत टीआरपी लिस्ट में कायम है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क इंडिया) द्वारा जारी 43वें सप्ताह की टीआरपी चार्ट में अनुपमा (Anupamaa) पहले पायदान पर कब्जा जमाए हुए है.

लाइव टीवी

Trending news